ETV News 24
करगहरदेशबिहाररोहतास

रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित 119 के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

संवाददाता–मो०शमशाद आलम

करगहर —सोशल डिस्टेंस के उल्लंघन करने के आरोप में  रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा सहित 119 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है । इसकी जानकारी थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने दी ।

उन्होंने बताया कि विगत शुक्रवार को सेमरी रोड स्थित रवि टॉकीज में रालोसपा के करगहर विधानसभा स्तर के पंचायत कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया था जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया । सोशल मीडिया पर जारी उक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में महामारी अधिनियम का वीडियो जारी किए जाने पर आरक्षी अधीक्षक द्वारा संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया गया ।  जिसके आलोक में महामारी अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई   ।
उन्होंने बताया कि रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सहित 19 आयोजनकर्ताओं को नामजद तथा एक सौ अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई ।कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए प्रशासन से कोई अनुमति प्राप्त नहीं की गई तथा महामारी अधिनियम का उल्लंघन किया गया ।रालोसपा के वरिष्ठ नेता गोलू पांडेय उर्फ हरगोविंद पांडेय ने कहा कि महामारी अधिनियम के नाम पर स्थानीय प्रशासन द्वारा अनदेखी किया जा रहा है उन्होंने बताया की गत शनिवार को खरारी स्तिथ इंजीनियरिंग कॉलेज के उद्घाटन के दौरान पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल डिस्टेंस की धाजिया उड़ाई गई फिर भी उनके विरूद्ध कोई करवाई नहीं किया गया

Related posts

250 लोगों का किया गया आंखों का जांच , 35 लेंस लगाने के लिए चयनित

ETV News 24

अब एनसीसी कैडेट्स भी टीकाकरण अभियान में निभाएंगे अहम भूमिका

ETV News 24

पारितोषिक नहीं, मासिक मानदेय चाहिए

ETV News 24

Leave a Comment