ETV News 24
देशबिहारभोजपुर

सात दिन से लापता अधेड़ का शव बरामद

रोजी खातून
चरपोखरी भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र अंतर्गत मिल्की मुहल्ला स्थित साइफन के पास से सुबह सात दिनों से लापता एक अधेड़ का शव बरामद किया गया। मृतक 45 वर्षीय पुत्र जमशीद खां पीरो के मिल्की गांव निवासी तस्लीम खां का पुत्र था। पानी में डूबने से मौत की संभावना जताई जा रही हैं। पिछले सात दिनों से पुलिस प्रशासन और खुद स्वजन खोजबीन में लगे थे। सुबह मिल्की साइफन के पास से शव बरामद होने के बाद भीड़ जमा हो गई।
पीरो एसडीओ के अनुसार मिल्की गांव के समीप नहर के साइफन में शव होने की सूचना मिलने के बाद से ही गोताखोरों की टीम की मदद से ढूंढने का प्रयास किया जा रहा था। जिला मुख्यालय से भी टीम बुलाई गई थी। इधर,शव के क्षत-विक्षत हो जाने के कारण सदर अस्पताल,आरा में पोस्टमार्टम को लेकर काफी देर पेच फंसा रहा। बाद में वरीय अधिकारियों के निर्देश पर पोस्टमार्टम हो सका।
निकले थे शौच के लिए
बताया जाता है कि मिल्की निवासी तस्लीम खां का पुत्र जमशीद खां सात जुलाई को घर से शौच के लिए निकला था, लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटा। रात में जमशीद के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। लेकिन, उसका कोई अता पता नहीं मिल पाया। जमशीद के परिजनों ने पीरो थाना में उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
तीन दिन बाद साइफन के पास से मिले थे कपड़े
10 जुलाई को बधार में गए मिल्की गांव के कुछ लोगों को गांव के समीप स्थित साइफन के पास कपड़ा मिलने के बाद डूबे की आशंका जताई जा रही थी। तब उन्होंने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन के वरीय पदाधिकारियों को दी थी। जिस के बाद से पीरो-बिहिया नहर लाइन स्थित साइफन की तलाशी शुरू की गई थी। इधर, ग्रामीणों के अनुसार साइफन काफी गहरा होने के कारण मृतक का शव काफी नीचे चला गया था। मृतक के परिवार में पत्नी कनीजा खातून, तीन पुत्री साबरीन खातून, शालहीन खातून, सानिया खातून व चार पुत्र अफजल अफजल खां,मो. अमजद ,मो. आमिर एवं मो. शाहबाज हैं। शव बरामदगी के बाद मृतक की पत्नी कनीजा खातून एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related posts

सब्जी के खेत में घुसी भैंस का पैर तलवार से काटा

ETV News 24

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी लोकल कमेटी कल्याणपुर वारिसनगर के बैनर तले लोकल कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया

ETV News 24

किसान सलाहकार दूसरे दिन गुरुवार को हड़ताल को लेकर गगनभेदी नारों से ई किसान भवन गूंजता रहा 2 सूत्री मांग को लेकर चल रही है

ETV News 24

Leave a Comment