ETV News 24
देशबिहाररोहतास

डिजिटल रैली में राष्ट्रीय अध्यक्ष को सुनने की होड़

संवाददाता–मो०शमशाद आलम

करगहर ––बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए रविवार को विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी डिजिटल रैली के माध्यम से पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित किए।जिलाउपाध्यक्ष इंजीनियर विवेक सिंह कुशवाहा ने कहा कि करगहर विधानसभा क्षेत्र के 25 पंचायतो में हमने लैपटोप लगाकर अध्यक्ष जी के बातो को हमने गाँव गाँव तक पहुचाया। साथ ही कुशवाहा ने बताया कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बिहार की समस्याओं पर पूरे देश का ध्यान खींचा है। कोरोना संकट के दौरान राज्य और केंद्र सरकार को यह भी नहीं पता था कि बिहार के कितने लोग दूसरे प्रदेशों में हैं। इस वजह से अंधेरे में तीर चलाती रही।
उन्होंने कहा कि अगर पार्टी की सरकार बिहार में बनी तो हर राज्य में बिहार भवन होगा। राज्य में औद्योगिक विकास के लिये लचीला नियम बनाकर उद्योगपतियों को आमंत्रित किया जायेगा। राज्य के बाहर रहने वाले हर बिहारी चाहे वो सर्विस मैन, व्यवसायी अथवा मजदूर हो, उसका डाटा राज्य में रहेगा।
हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राज्य के चार लाख नियोजित शिक्षकों को समान काम के लिए समान वेतन की मांग को उनका बाजिव हक बताया। उन्होंने 94 हजार नये शिक्षकों की बहाली प्रक्रिया को चुनावी चाल बताया। कहा कि पहले पुराने शिक्षकों की मांगों पर गंभीरता से विचार करना था।
कार्यक्रम में करगहर प्रखण्ड अध्यक्ष ईश्वर चंद कुशवाहा,प्रवक्ता कृष्णा कुमार बिंद,युवा प्रखण्ड अध्यक्ष अभिनाश राय, महिला प्रखण्ड उपाध्यक्ष चिंता देवी,सुशील कुमार मन्ना,अमर सिंह,आशुतोष मौर्या मनीष कमार,रजनीश कुमार सहित सैकडो़ कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

न्यायाधीश अवास में चोरी करने वाला गिरफ्तार। नशे की लत के कारण करता था “चोरी

ETV News 24

समस्तीपुर जिले में 6-7 जनवरी को हो सकती है बूंदाबांदी

ETV News 24

जर्जर हुई सड़क की हालत, सड़कों पर बह रहा गंदा पानी

ETV News 24

Leave a Comment