ETV News 24
क्राइमदेशबिहाररोहतास

दो लाख रुपए रंगदारी टैक्स न मिलने पर मुंशी को पीटा

संवाददाता–मो०शमशाद आलम

करगहर –बड़हरी ओपी क्षेत्र के तेंदूनी चौक के समीप रंगदारी टैक्स न मिलने से गुस्साए सशस्त्र अपराधियों ने रविवार देर शाम मुंशी को पीट पीटकर जख्मी कर दिया।जिसे पीएचसी में भर्ती किया गया ।जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया ।
बताया जाता है कि मुख्यमंत्री ग्राम संपर्क योजना के तहत तेंदूनी चौक से तेंदूनी गांव तक 2 किलोमीटर सड़क ग्रामीण कार्य विभाग कार्य प्रमंडल सासाराम के द्वारा संचालित किया जा रहा है ।एक करोड़ पचहत्तर लाख रुपए की राशि से निर्माण हो रहे सड़क के संवेदक अजय सिंह बताए गए हैं । विगत 1 सप्ताह पूर्व सशस्त्र अपराधियों ने सड़क निर्माण कंपनी के मुंशी रविंदर सिंह से दो लाख रुपए रंगदारी टैक्स की मांग की । इस पर मुंशी ने अपने को मजदूर बताते हुए राशि देने से इनकार किया । तब अपराधियों ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि अपने ठेकेदार से मांग कर दो नहीं तो इसका अंजाम बुरा होगा ।रविवार की शाम कार्य समाप्ति के बाद मुंशी अपने कैंप की ओर जा रहा था इस बीच में आधा दर्जन सशस्त्र अपराधियों ने उसे रोक लिया और रंगदारी टैक्स की राशि मांगने लगे । मुंशी ने पुनः अपने को मजदूर बताते हुए इतनी बड़ी रकम देने से इंकार किया । तब उसे अपराधियों ने लाठी-डंडे लात घूंसे और हथियार के बट से पीट-पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया ।
इस संबंध में निर्माण कंपनी के मुंशी रविंदर सिंह ने बड़हरी ओपी में दो नामजद और 5 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिक दर्ज कराई है ।प्रभारी एसआई राजा बाबू राय ने बताया कि दो नामजद अभियुक्त तेंदूनी निवासी दिनेश पासवान और मिथिलेश पासवान है । अज्ञात अपराधियों की पहचान की जा रही है । उन्होंने बताया कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।

Related posts

गहरे खाई में पलटा ट्रक चालक व खलासी जख्मी

ETV News 24

हो – हंगामा के कारण वार्ड सचिव का चुनाव स्थगित

ETV News 24

NSUI में आलोक राज को मिली नई जिम्मेदारी

ETV News 24

Leave a Comment