ETV News 24
क्राइमदेशबिहारसीवान

शादीशुदा दारोगा तयने लड़की से की अश्लील बातचीत, गलती से कॉल रिकार्डिंग वायरल, बोला- रात में मिलो न, फिर

सिवान से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

सिवान जिले से एक बड़ी खबर आ रही हैं। कोरोना संकट की महामारी के बीच जहां एक ओर अपराध तेजी से बढ़ रहा है. वहीं, दूसरी ओर बिहार के पुलिसवाले इश्क़ लड़ाने में व्यस्त हैं. जी हां, ताजा मामला सीवान जिले का है।. जहां एक शादीशुदा दारोगा और उसकी प्रेमिका की कॉल रिकार्डिंग वायरल हो रही है। जिसमें थानाध्यक्ष अपनी प्रेमिका के साथ अश्लील बातें करते हुए सुनाई दे रहे हैं. इन गंदी बातों की कॉल रिकार्डिंग को लेकर भाजपा के स्थानीय नेता ने सीवान एसपी को आवेदन दिया है।

दारोगा ने प्रेमिका से की अश्लील बातचीत
मामला सीवान जिले के असांव थाना का है। जहां असांव थाना प्रभारी खुर्शीद आलम और उनकी प्रेमिका की कॉल रिकार्डिंग सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. इस कॉल रिकार्डिंग में दोनों गंदी-गंदी बातें कर रहे हैं।शादीशुदा दारोगा तो ऐसी अभद्र बातें कर रहा है, जिसे आम तौर पर कोई भी सभ्य आदमी सुनना कभी भी पसंद नहीं करेगा. इन दोनों के एक नहीं, दो नहीं, तीन नहीं बल्कि कई ऑडियो सामने आये हैं. जिसमें दोनों एक दूसरे से अश्लील बातें कर रहे हैं।

दारोगा की सफाई
आरोपी दारोगा खुर्शीद आलम से जब etv news 24 inकी टीम ने बातचीत की. तो उन्होंने कहा कि हमें नहीं मालूम कि ये कैसे वायरल हो गया है. कहां से वायरल किया गया है. हमको कुछ समझ में नहीं आ रहा है. हम भी जांच करने में जुटे हुए हैं. पुलिसवाला तो अपनी ओर से ऐसी गलती कभी नहीं करेगा. अश्लील बातों के सवाल पर दारोगा जी ने चुप्पी साध ली।

शादीशुदा है दारोगा
दारोगा ने आगे बताया कि वह शादीशुदा है. उसकी शादी हो गई है. उसके बच्चे भी हैं. उन्होंने कहा कि वह छपरा जिले के सोनपुर गांव के रहने वाले हैं।

Related posts

सैदपुर मारपीट मामले में दो को पुलिस ने भेजा न्यायिक हिरासत में

ETV News 24

समस्तीपुर में सुबह – सुबह बैंक से 10 लाख रुपये की बड़ी लूट

ETV News 24

समस्तीपुर सदर अस्पताल में मात्र दो रुपये में मिल रहा सेनेटरी नैपकिन

ETV News 24

Leave a Comment