ETV News 24
क्राइमदेशपटनाबिहार

पटना डबल मडर में प्रेमिका का हाथ, प्यार-मोहब्बत के चक्कर में दो युवक की हत्या

पटना से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

पटना इस वक्त की बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है। जहां पटना पुलिस ने डबल मर्डरकांड को लेकर एक बड़ा खुलासा किया।. पटना एसएसपी ने इस मर्डरकांड के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला बताया है, इस हत्याकांड में शामिल कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है।. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
वारदात पटना जिले के घोसवरी थाना इलाके की है. जहां रामनगर मुशहरी में हुए डबल मर्डर का पुलिस ने खुलासा किया है। एसएसपी ने बताया कि 30 मई को संजय मांझी के बेटे गोलू उर्फ़ देवव्रत कुमार और गणेश मांझी के बेटे शोल्जर कुमार की लाठी डंडे से पीट-पीकर हत्या की गई थी।इस मामले में दो महिलाओं समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि इस हत्याकांड में सबसे पहले पंकज कुमार को गिरफ्तार किया गया था। जिससे पूछताछ के दौरान कबूला कि प्रेम-प्रसंग को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।. उसकी निशानदेही पर ही दो महिलाओं सुलेखा देवी और कविता देवी को गिरफ्तार किया गया, जिन महिलाओं के साथ अवैध संबंध थे। उनके हाथ ही इस मर्डरकांड में शामिल होने की आशंका जताई गई है।
एसएसपी ने आगे बताया कि इन तीनों के आलावा और भी कई लोग इस मर्डरकांड में शामिल हैं,जिसकी गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, गिरफ्तार तीनों को जेल भेजकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।. जल्द से जल्द उसको हर ठिकाने पर छापेमारी किया जा रहा है।

Related posts

गरीब कल्याण योजना में जनप्रतिनिधि और अफसर कर रहे चोरी, विधायक को भी मिलता है पैसा: प्रशांत किशोर

ETV News 24

कल्याणपुर प्रखंड के चकमहेसी थाना क्षेत्र के नामापुर घाट सहित बागमती नदी किनारे कटाव स्थल पर गुरुवार को पहुंचे जिला अधिकारी योगेन्द्र सिंह ने पहुंचकर होरही वडाल निर्माण कार्य का जायजा लिया

ETV News 24

काराकाट प्रशासन सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन के मद्देनजर दुकान को बंद कराने उतरे सड़क पर

ETV News 24