ETV News 24
बिहाररोहतास

सासाराम, बिहार की एक महिला जो अपने पति के शोक में थीं और 3 दिनों से दिल्ली में फँसी थीं, उनको श्रीनिवास बीवी और उनकी टीम ने ढूंढा और उनकी वापसी की व्यवस्था की

सासाराम

बिहार के सासाराम में रहने वाली सुनीता देवी के पति का देहांत होने के बाबजूद वो 3 दिनों से दिल्ली में फंसी हुई थी ।

कल गाजीपुर बॉर्डर से दिल्ली पुलिस द्वारा उन्हें शेल्टर होम ले जाया गया था । लेकिन खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद श्री राहुल गांधी जी एवं प्रियंका गांधी जी ने खबर का संज्ञान लिया ।

उसके बाद पिछले 24 घण्टो में IYC कार्यकर्ताओं ने सुनीता देवी की खोज प्रारंभ की । शुरुआत में दिल्ली सरकार द्वारा दावा किया गया था कि सुनीता देवी को आज ट्रैन से भेजा जाएगा ।

लेकिन जब सुनीता देवी को श्रीनिवास जी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने खोजा तो जानकारी हुई कि सरकार ने उन्हें शेल्टर होम में तो रखा लेकिन घर भेजने का कोई इंतजाम नही किया ।

उसके बाद राहुल गांधी जी, प्रियंका गांधी जी के निर्देश पर आज श्रीनिवास जी के नेतृत्व में उन्हें IYC मुख्यालय लाया गया और उनके सासाराम जाने का इंतजाम निजी वाहन से भी किया ।

इस दौरान श्रीमती प्रियंका गांधी जी ने सुनीता देवी जी से फोन पर बात कर उन्हें सांत्वना दी और उनकी बच्चे की पूरी पढ़ाई का खर्चा उठाने का आश्वासन दिया ।

जिसके बाद सुनीता देवी जी रवाना हुई.

इस बात की जानकारी रोहतास जिला युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष मनीष कुमार चौबे ने दिया साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने खुद आकर जो मदद किया है उसको कभी भुलाया नहीं जा सकता है आप रोहतास जिला वासियों के दिल में हमेशा रहेंगे आप पर हम सभी को गर्व है

Related posts

भारत सरकार और प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय द्वारा संयुक्त रूप से चलाए जा रहे नशा मुक्त भारत अभियान

ETV News 24

डीबीकेएन कॉलेज नरहन में लगातार नौवें दिन से लटका ताला

ETV News 24

आपसी विवाद में महिला पुरुष पांच जख्मी

ETV News 24

Leave a Comment