ETV News 24
Other

अनुमंडलाधिकारी संजय कुमार को जन अधिकार पार्टी के नेता सह मसौढ़ी अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष महेंद्र सिंह ,अशोक अधिवक्ता ने एक ज्ञापन सौंपा।

मसौढ़ी/बिहार

मसौढ़ी से नीरज कुमार की रिपोर्ट

. मसौढ़ी में कड़ाके के ठंड मे सिविल कोर्ट परिसर अनुमंडल कोर्ट परिसर में आज तक अनुमंडलाधिकारी के द्वारा अलाव की व्यवस्था नहीं किये जाने पर अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सह जन अधिकार पार्टी के नेता महेंद्र सिंह अशोक अधिवक्ता ने काफी अफसोस जाहिर करते हुए, अनुमंडल पदाधिकारी से कल से ही पूरे कोर्ट परिसर में अलाव जलाने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए एक पत्र लिखकर मांग की है।. साथ ही मसौढी नगरपरिषद के सभी 26 वाडो में भी अलाव जलाने की मांग की है। अन्यथा बाध्य होकर पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी से भी मिलकर इस मामले में भी बातचीत करने की बात कही है।

इस कड़ाके के ठंड में कोर्ट और मसौढ़ी के सभी चौक चौराहे पर अलाव का नहीं जलना यह अनुमंडल प्रशासन की विफलताओं को बताने के लिए काफी है. अगर अनुमंडलाधिकारी द्वारा कल से अलाव की व्यवस्था नहीं की जाती है। तो जाप के नेता और अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष महेंद्र सिंह अशोक ने अपनी तरफ से अलाव जलाने की बात कही है। जाप नेता और मसौढ़ी अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष महेंद्र सिंह अशोक अधिवक्ता ने अनुमंडल कार्यालय में एक लिखित आवेदन दिया है।

Related posts

नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

admin

लूलिया फेम निधि झा और कई सितारे पहुंचे फ़िल्म शूटिंग के लिये इन्द्रपुरी

admin

सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक के 45 लाख गबन मामले में बैंक मैनेजर समेत 3 कर्मचारियों पर FIR

admin

Leave a Comment