ETV News 24
Other

बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ अनुमंडल मसौढ़ी के कार्यकारिणी की हुई बैठक

मसौढ़ी/बिहार

मसौढ़ी से नीरज कुमार की रिपोर्ट

बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ अनुमंडल मसौढ़ी के कार्यकारिणी की एक बैठक धनरुआ प्रखंड अध्यक्ष सह अनुमंडल संयोजक गजेंद्र कुमार हिमांशु की अध्यक्षता में बैठक हुई।

मसौढ़ी में अभ्यास मध्य विद्यालय मसौढ़ी में आहुत बैठक हुई। में आगामी 19 जनवरी को होने वाली मानव श्रृंखला का बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया ज्ञातव्य है कि संघ के द्वारा राज सरकार को बिहार के नियोजित शिक्षकों के समान काम समान वेतन समेत अन्य समस्याओं का समाधान करने संबंधी स्मार पत्र सौंपा गया था परंतु अब तक राज सरकार के द्वारा कोई सूचना संघ को नहीं दिया गया है जोरा सरकार का तानाशाही दर्शाता है बैठक को संबोधित करते हुए श्री हिमांशु ने कहा कि शिक्षक जल जीवन हरियाली के पक्षधर हैं बच्चों एवं समाज को हम अपने स्तर से जागरूक करेंगे लेकिन सरकार द्वारा 19 जनवरी 2020 को होने वाली मानव श्रृंखला से अलग रहकर बहिष्कार करते हुए अपने हक की लड़ाई जारी रखेंगे नियोजित शिक्षकों की उचित मांगों को लगातार सरकार के द्वारा बलपूर्वक दबाने की कोशिश किया जा रहा है।

जिसके कारण शिक्षकों में सरकार के प्रति व्यापक आक्रोश है जब तक नियोजित शिक्षकों को पूर्ण वेतनमान सेवा शर्त राज्य कर्मी का दर्जा पुरानी पेंशन स्नातक ग्रेड में प्रोन्नति करने समेत अन्य मांगों की पूर्ति नहीं की जाती तब तक संघर्ष जारी रहेगा बैठक में मसौड़ी प्रखंड अध्यक्ष ब्रजकिशोर प्रसाद पुनपुन प्रखंड अध्यक्ष बृजेश कुमार सचिव ललन कुमार प्रवक्ता प्रशांत कुमार कोषाध्यक्ष मनोज कुमार मृत्युंजय नाथ सतीश कुमार अनिल कुमार अजीत कुमार राजकुमार अशोक कुमार अनुराधा कुमारी रीना कुमारी रमेश कुमार उदय कुमार समिति के सदस्य उपस्थित थे।

Related posts

राजद के पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश ने बढ़ते प्याज की महंगाई को लेकर, शहर के विभिन्न मुख्य मार्गो से निकाला आक्रोश मार्च

ETV NEWS 24

अवैध शराब के कारोबार में मझौलिया के डुमरी पंचायत पूरी तरह शामिल

ETV NEWS 24

शिक्षक नियोजन का मेघा सूची का प्रकाशन 25 जनवरी को किया जाएगा

admin

Leave a Comment