ETV News 24
Other

एबीवीपी के टिकारी नगर मंत्री के आकस्मिक निधन पर कैंडल मार्च निकाला गया

एबीवीपी के टिकारी नगर मंत्री रहे राजीव केशरी के आकस्मिक निधन पर सोमवार को एबीवीपी कार्यकताओं द्वारा शहर में कैंडल मार्च निकाला गया। शहर के प्रकाश विद्या मंदिर के खेल परिसर में आयोजित की श्रद्धाजंलि सभा में कार्यकर्ताओं ने स्व० केशरी के तैलीय चित्र पर पुष्प अर्पित एवं कैंडल जला श्रद्धा सुमन अर्पित किया। श्रद्धाजंलि सभा के उपरांत कार्यकर्ता अपने हाथों में कैंडल व स्व० केशरी की तस्वीर लिए शहर के अड्डा पर, बहेलिया बिगहा, मेला रोड, मुख्य मार्ग होते हुए पुनः प्रकाश विद्या मंदिर खेल परिसर पहुंचा और सभा आयोजित की। सभा मे आये हुए एबीवीपी के गया जिला स्तरीय पदाधिकारी गौरव प्रकाश ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि संगठन ने एक होनहार कार्यकर्ता खोया है न कि स्व० केशरी के परिवार को संगठन ने छोड़ा है। संगठन के कार्यकर्ता स्व० केशरी के परिजन को यथासंभव सहायता करेगी।
वहीं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सौरभ शर्मा ने कहा कि कभी सपनों में नही सोचा था कि अपने साथी की श्रद्धाजंलि सभा मे उपस्थित होने का दुर्भाग्य मिलेगा। आज इस क्षण के लिए कोई शब्द नही है। भगवान मृत आत्मा को शान्ति प्रदान करें।
यहाँ यह बता दें कि बीते 30 दिसंबर को राजीव केशरी की असमायिक निधन पटना में महज 20 वर्ष को उम्र में हो गई थी।
कैंडल मार्च में राजा पटेल, गुड्डू कुमार, सत्यम कुशवाहा, बालमुकुंद, सौरव यादव, ज्वाला पांडेय, नीरज कुमार, रितिक कुमार, जय प्रकाश शर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे।

Related posts

सियालदह-अजमेर 24 दिनों तक धनबाद होकर नहीं चलेगी

ETV NEWS 24

राहत वितरण पर जिलाधिकारी के रोक को नहीं मानने नेताओं पर कारबाई हो- सुरेंद्र

admin

राहत कोष में दिए 21 हजार रूपए

admin

Leave a Comment