ETV News 24
Other

धनरुआ में बेटी पैदा करने पर दहेज़ के लिए 25 वर्षीया विवाहिता को गला घोंटकर मार डाला

धनरुआ में बेटी पैदा करने पर दहेज़ के लिए 25 वर्षीया विवाहिता को गला घोंटकर मार डाला , साक्ष्य मिटाने को फतुहा में शव को जलाने का कर रहे थे प्रयास , पुलिस ने दबोचा , एक आरोपी गिरफ्तार , पांच के खिलाफ दहेज़ हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज

मसौढ़ी/बिहार

मसौढ़ी से नीरज कुमार की रिपोर्ट

बेटी पैदा करने पर विवाहिता 25 वर्षीया ललिता देवी को उसके ससुरालवालों ने दहेज़ के लिए लगातार दो वर्षों तक न केवल प्रताड़ित किया बल्कि मांगी गई दहेज़ की रकम नहीं मिलने पर उसे गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया !

इतना ही नहीं ससुरालवालों ने इसके बाद साक्ष्य मिटाने के लिए उसके शव को फतुहा घाट ले जाकर जलाने का प्रयास भी किया ! हालांकि इससे पहले वहां पुलिस पहुंच गई और शव को जलाने से बचा लिया ! पुलिस ने इस दौरान मौके से विवाहिता के आरोपी ससुर को गिरफ्तार भी कर ली है !

घटना धनरुआ थाना के मडहीपर गांव की है !

इस संबंध में विवाहिता के पिता सह जहानाबाद जिले के काको थाना के इब्राहीमपुर गांव निवासी कमलेश प्रसाद ने विवाहिता के पति धनरुआ थाना के मडहीपर गांव निवासी राजेश कुमार , ससुर राजबल्लम प्रसाद , सास ललिता देवी , देवर राजू प्रसाद व गोतनी अर्पणा देवी के खिलाफ धनरुआ थाना में दहेज़ हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है !

Related posts

लॉकडाउन ड्यूटी पर तैनात रहने वाले जवानों के लिए केमिस्ट एन्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन द्वारा पानी, चाय एवं बिस्किट की व्यवस्था

admin

श्याम लाल का कहना सदियों से नदी तंत्र का हिस्सा रहे निषाद समुदाय

admin

कोटेदार ने अंगूठा लगवाने के बाद भी नहीं किया राशन वितरण जिलाधिकारी से की फरियाद

admin

Leave a Comment