ETV News 24
Other

डेहरी के यश उपाध्याय बने विश्वविद्यालय के विश्वविद्यलय संयोजक

नौहट्टा/ रोहतास

26 दिसंबर से 29 दिसंबर तक मुजफ्फरपुर में विद्यार्थी परिषद् के बिहार प्रांत के 61वे प्रांतीय अधिवेशन का आयोजन किया गया ।। तीन दिनों को अधिवेशन में पूरे बिहार प्रांत के युवाओं ने बिहार के कोने कोने से इस युवा संगम में भाग लिया ।। परिषद् के वरिष्ठ दायित्व धारियों ने कार्यकर्ताओं को परिषद् की कार्य पद्धति एवं उसके उदेश्य के ऊपर प्रकाश डाला ।
अधिवेशन के अंतिम दिन में पुरानी कार्यकारणी को भंग कर नई कार्यकारणी की घोषणा की गई ।
डेहरी के यश उपाध्याय के छात्रहितों एवं राष्ट्रहितों के कामों को देखते हुए परिषद् ने यश उपाध्याय को वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय, आरा परिषद् विश्वविद्यालय संयोजक का दायित्व दिया ।।
मोनू गिरी जी को पुनः रोहतास – कैमूर का विभाग प्रमुख एवं चंदन तिवारी जी को पुनः रोहतास – कैमूर के विभाग संयोजक का दायित्व दिया गया । रोहतास के जिला संयोजक के रूप में अंकित पांडेय तथा जिला प्रमुख सासाराम महिला कॉलेज के प्रो. सुधीर कुमार जी को चयनित किया गया ।।
वहीं रोहतास जिले से प्रदेश कार्यसमिति सदस्य के रूप रितेश राज, उत्कर्ष प्रियेदर्शी, रिती कुमारी, नीलम कुमारी,अभिषेक कुमार सिंह, रौशन पांडेय, राजेश कुमार, आकाश पांडेय , रविकांत दुबे एवं साक्षी कुमारी को चयनित किया गया ।।
यश उपाध्याय ने बताया कि जिस तरह से परिषद् ने मुझपर विश्वास जताते हुए मुझे इतना बड़ा दायित्व दिया है मैं उसे ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करूंगा और छात्रहितों को ध्यान में रखते हुए राष्ट्र पुनर्निर्माण के उद्देश्य से समर्पित रूप से काम करूंगा ।।

Related posts

गौनाहा स्टेट बैंक के समीप उच्चको ने अपने को पुलिस इंस्पेक्टर बताकर दस हज़ार रुपए उड़ाए

ETV NEWS 24

छात्रसंगठन आइसा ने पुलवामा आत्मघाती हमले में शहीद हुए वीर जवानों की याद में आयोजित की श्रद्धांजलि सभा

admin

जल जीवन हरियाली मिशन को लेकर परिचर्चा का आयोजन

admin

Leave a Comment