ETV News 24
Other

बिहार के गया में प्रेमराज की हत्या का अबतक नहीं सुलझी है गुत्थी

गया/बिहार

बिहार के गया में प्रेमराज की हत्या का अबतक नहीं सुलझी है गुत्थी। गया पुलिस पूरी तरह हत्यारे को पकड़ने में नाकाम रही। आज प्रेमराज के परिजन गया के एसएसपी से न्याय की गुहार लेकर मिलने आए। आपको बता दें कि गया गया के गोपी बिगहा के नईली गांव में पिछले दिनों एक ऑर्केस्ट्रा समारोह में अश्लील डांस करने के दौरान हाथों में रिवाल्वर लेकर लहराते हुए अपराधी ने प्रेमराज की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उस वक्त का लाइव वीडियो हाथों में रिवाल्वर लेकर लहराते हुए और डांसर के साथ अश्लील डांस करते हुए का वीडियो मृतक के परिजन ने गया पुलिस को सौंपी है। गया पुलिस ने जल्द ही अपराधी को पकड़े जाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि हर हाल में अपराधी गिरफ्तार किया जाएगा। हत्यारा दे रहे हैं मृतक के परिजनों को धमकी, पुलिस के पकड़ से फरार है अपराधी, एसएसपी से लगाई इंसाफ की गुहार !

गया। विगत दो महीना पहले मेडिकल थाना क्षेत्र के गोपी बीघा में आर्केस्ट्रा नाच में शराब के नशे में धुत पांच की संख्या में अपराधियों ने एक 12 वर्षीय युवक प्रेम राज को गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसका मगध मेडिकल कार्ड संख्या 250/19 दर्ज है। बता दें कि युवक का कसूर सिर्फ इतना ही था कि अपराधियों पानी लाने को कहा था, नहीं लाने पर युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस उपरांत पुलिस रवि कुमार के घर से और घटनास्थल से बंदूक, पिस्तौल, गोली एवं शराब की बोतलें को भी जब्त किया था। पीड़ित परिजन ने बताया कि अपराधियों द्वारा केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। आज पीड़ित परिजन वरीय पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपराधियों के गिरफ्तारी हेतु एक आवेदन पत्र सौंपा है और परिजन ने बताया कि हत्या के दो महीने बीत जाने के बावजूद पुलिस अपराधियों के गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। अपराधी पुलिस के नाक के नीचे खुलेआम घूम रही हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। हम लोग पूरा परिवार दहशत में है कहीं इन लोगों के द्वारा किसी और घटना को अंजाम न दे दिया जाए।

*बता दे कि घटना के वक्त अपराधियों के द्वारा ऑर्केस्ट्रा पार्टी में खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं* इस फायरिंग के दौरान डांसर भी फायरिंग करने के दौरान घबरा जा रही थी. फायरिंग में पंडाल में दर्जनों छेद देखा जा सकता है, लेकिन सवाल उठता है कि पुलिस के सामने घटना के वक्त का वीडियो फुटेज भी दिया जा चुका है, लेकिन इतने दिन होने के बावजूद भी पुलिस अबतक किसी भी अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं करना पुलिस के लिए एक सवालिया निशान खड़ा करता है। बिहार के डीजीपी अपराध मुक्त की बात करते हैं, लेकिन पुलिस की नाकामी से यह पूरा नहीं होते दिखता है अब देखना होगा कि पुलिस इसे कितना गंभीरता से लेती है और कब तक आरोपियों की गिरफ्तारी कल उसे जेल भेजती है। वरीय पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित परिजनों को आश्वासन दिया है कि थाना को सूचित कर दिया गया है जल्द ही अपराधी पुलिस की पकड़ में होगी। इसमें पुलिस के द्वारा नामजद अभियुक्त रवि कुमार, अप्पू कुमार, मुकेश व पवन यादव, अरुण यादव को बनाया गया है।

रिपोर्ट -बिप्लव कुमार

Related posts

कबतक बेटियां होती रहेगी हैवानीयत का शिकार, कितनी निर्भया,आशिफा,प्रियारेड्डी को जलना होगा इस आग में – राठौड़

ETV NEWS 24

चौपाल लगाकर ,अच्छी पैदावार के बारे में किसानों को बताया गया

ETV NEWS 24

डिहरी-ऑन-सोन में एक मेडिकल दुकान में प्रतिबंधित दवाई बेचने से नाराज लोगों ने दुकान पर पहुंच किया जमकर हंगामा

admin

Leave a Comment