ETV News 24
Other

ब्रेन ओ ब्रेन इंस्टिट्यूट का बिहार के गया में दूसरा ब्रांच का हुआ गया में शुभारंभ पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने फीता काटकर किया उद्घाटन।

गया/बिहार

गया/ ब्रेन ओ ब्रेन इंस्टिट्यूट का बिहार के गया में दूसरा ब्रांच का हुआ शुभारंभ पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने फीता काटकर किया उद्घाटन।
ब्रेन ओ ब्रेन विश्व के कई देशों में इसकी ब्रांच है और इसमें अध्ययन करने वाले बच्चे जो खासकर मैथमेटिक्ल में कैलकुलेशन कैलकुलेटर से भी तेज जवाब देते हैं, इस इंस्टीट्यूट कैंपटेटिव एक्जाम में कम समय में सवाल का जवाब देकर बेहतर रिजल्ट हासिल करते हैं।

ब्रेन ओ ब्रेन इंस्टिट्यूट में अध्ययनरत बच्चे का जवाब कंप्यूटर से भी तेज चलता है,जिसका नमूना मुख्य अतिथि जीतन राम मांझी के समक्ष बच्चों ने दिया।
देश के कोने के साथ-साथ विदेशों में भी इसकी ब्रांच है , मुख्य ब्रांच चेन्नई में स्थित है।

इस संदर्भ में मनीष कुमार ने बताया कि ब्रेन ओ ब्रेन इंस्टिट्यूट पूरे वर्ल्ड में ब्रांच है , हेड ऑफिस चेन्नई में है बिहार में पहला ब्रांच पटना शहर में है वही दूसरा ब्रांच गया में जिसका आज मुख्य अतिथि जीता राम मांझी के द्वारा फीता काटकर उद्घाटन किया गया। बिहार के कई जिलों में नई ब्रांच खोलने की प्रयासरत जारी है वहीं पटना शहर में और ब्रांच खोली जा रही है।

रिपोर्ट- बिप्लव कुमार

Related posts

मैनपुरी मे दोहरी हत्या से फैली सनसनी ,बाप ही निकला दोनो बेटियो का हत्यारा

admin

14 पैक्सों में धान की खरिदारी प्रारंभ,लगभग 16हजार क्विंटल की खरिदारी हुई

admin

वार्ड नौ में रास्ते में पशु बांधकर किया अतिक्रमण

admin

Leave a Comment