ETV News 24
Other

पैक्स चुनाव के बाद वोटरों के साथ मारपीट गर्भवती महिलाओं को भी किया गया घायल

कटिहार से सरफराज अंसारी की रिपोर्ट

कदवा/कटिहार/बिहार

हार का सदमा इस कदर सर चढ गया कि मुखिया पति ने अपने परिजन एवं समर्थकों से पड़ोसी के ही एक युवक एवं उसके गर्भवती भाभी को मारकर घायल कर दिया मारपीट में घायल गर्भवती महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गागंज लाया गया जहां उसकी स्थिति की नजाकत को देखते हुए ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने बेहतर चिकित्सा के लिए कटिहार रेफर कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त घटना कदवा थाना क्षेत्र के परभेली पंचायत अंतर्गत रानी कोला ग्राम का है घटना बीती देर रात्रि लगभग 9 बजे की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार परभेली पंचायत के मुखिया अरूणा देवी के पति सुभाष मंडल प्रखंड के परभेली पैक्स अध्यक्ष अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे थे जो गत 16 दिसंबर को मतगणना के बाद चुनाव भारी मतों से हार गया फिर क्या था पत्नी के मुखिया पद पर पदासीन होने के बाद भी चुनाव का हार जाना इस सदमे को पैक्स अध्यक्ष के प्रत्याशी रहे सुभाष मंडल बर्दाश्त नहीं कर पाया। बहरहाल हार का सदमा इस कदर सर चढ़कर बोलने लगा कि बीती रात परिजनों एवं समर्थकों को अपने पड़ोसी रानी कोला ग्राम निवासी दीपक कुमार मंडल के आवास पर इट पत्थर बरसाने को आदेशित किया जिसमें बात बढ़ गई दीपक कुमार एवं उनके परिजन के द्वारा इनका विरोध किया जाने पर सुभाष मंडल के समर्थक रंजीत कुमार मंडल, सरवन कुमार मंडल, अजय कुमार मंडल, निलेश कुमार मंडल आदि ने दीपक की पिटाई शुरू कर दी दीपक की पिटाई देख उसकी गर्भवती भाभी सविता कुमारी बचाने आई तो उक्त लोगों ने इनका भी बेरहमी से पिटाई कर दी । इस घटना की सूचना पर कदवा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत किया एवं घायलों को अस्पताल भेजा। फलस्वरूप देवर एवं भाभी को जख्मी अवस्था में उनके परिजन द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गागंज लाया गया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ आर एन उपाध्याय ने गर्भवती एवं जख्मी महिला को प्राथमिक उपचार के बाद कटिहार रेफर कर दिया।बहरहाल इस घटना को लेकर क्षेत्र में विभिन्न तरह की चर्चाएं हो रही है ।
कहते हैं थानाध्यक्ष, थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा ने कहा कि उक्त घटना की सूचना पर पुलिस पदाधिकारी एवं शस्त्र बल भेजे गए थे दोनों जख्मीपक्ष के तरफ से आवेदन दि गई हैं अनुसंधान कर कारवाही की जाऐगी।

Related posts

क्रिसमस मिलन समारोह में बच्चों ने नृत्य से मचाया धमाल

admin

बाल्मीकिनगर पैक्स चुनाव लटका अधर में, 2020 में होने की संभावना

ETV NEWS 24

कोचिंग गई 17 वर्षीया छात्रा का शादी की नीयत से अपहरण, नामजद प्राथमिकी दर्ज

admin

Leave a Comment