ETV News 24
Other

मसौढ़ी में इंडियन आर्मी के अपहरण मामले में नया मोड़ आया

शादी की नीयत से इंडियन आर्मी ने अपहरण के मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया जब अपह्त युवक ने गुरुवार को मसौढ़ी कोर्ट दिए गए अपने बयान में अपहरण की इस धटना को सिरे से खारिज कर दिया।

मामले में सात को जेल भेज चुकी है पुलिस

इधर,इसे लेकर इलाके में पुलिस द्वारा इस मामले में आनन फानन में की गई। कार्रवाई पर चर्चा का दौर शुरू हो गया था।लोग यही सवाल कर रहे थे कि मामला अपहरण का नहीं था तो पुलिस ने सात लोगों अपहरण के आरोप में किस तरह गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। खुद वहां गया था। मसौढी के व्यवहार न्यायालय में कथित रूप से अपह्त पिंटू कुमार ने धारा 164 के अपने बयान में कहा कि वह बुधवार को अपनी प्रेमिका के रिश्तेदार के धर एक डिनर पार्टी में शामिल होने गया था। इस बीच देर होने पर उसके मामा बिनय कुमार ने गलतफहमी में उसके अपहरण की सूचना पुलिस को दे दी। पिंटू कुमार ने यह भी कहा कि उसे जबरन शादी करने के लिए किसी ने अगवा नहीं किया था। वह अपनी प्रेमिका से शादी करने को तैयार है।
प्रेमिका से शादी की

गुरुवार को मसौढ़ी कोर्ट में पिंटू कुमार का बयान दर्ज होने बाद साम में मणिचक श्री विष्णु सुर्य मंदिर में दोनों पक्षों की मौजूदगी में पिंटू कुमार की शादी उसकी प्रेमिका साथ कराई गई।

Related posts

“साइकिल चलाकर लॉक डाउन का पालन और जागरूक करने निकले बीडीओ एवं कदवा थानाध्यक्ष#@Etv News 24”

admin

देश के सबसे लंबे ओवरब्रिज ‘दीघा-एम्स एलिवेटेड रोड’ पर मार्च से दौडऩे लगेंगी गाड़ियां

admin

मधुबनी-माननीय मंत्री, कृषि विभाग की अध्यक्षता में जिला परामर्शदातृ समिति की बैठक का आयोजन

admin

Leave a Comment