ETV News 24
Other

महिलाओं ने एकसुर में कहा बलात्कारियों का पब्लिक करे इंसाफ

कैमूर से जीपी सोनी की रिपोर्ट

कैमुर:-रेप के मामलों में न्याय प्रक्रिया में हो रही देरी पर धीरे-धीरे पूरे देश की महिलाओं का आपा होता जा रहा है। सरकार के प्रति मन में रोष भरी महिलाएं अब सोशल मीडिया पर भी अपनी जमकर भड़ास निकाल रही हैं,कैमुर में भी महिलाओं ने रेप पीड़ित को समय से न्याय न मिलने का कारण लचिले न्याय प्रक्रिया को ठहराया है।

कैमुर मोहनिया की पूर्व जिला परिषद रोशन आरा का कहना है कि

वर्तमान सरकार सिर्फ मूकदर्शक बन बिहार में रेप में हो रही बढ़ोतरी पर आंखें मूंदे हुए हैं और विकास कार्यों का ढोल पीट रही है, जबकि ना तो वह प्रशासन को खुली छूट दे पा रही है ना तो अपराधियों पर अंकुश लगा पा रही है, वही बिहार राष्ट्रीय जनता दल की प्रदेश महिला महासचिव पूजा सिंह ने नीतीश के सुशासन पर कटाक्ष करते हुए कहा की आज के वर्तमान माहौल में बच्चियों महिलाओं की इज्जत और सुरक्षा प्याज से भी सस्ती हो गई है,सरकार को अपने प्रदेश की महिलाओं की दुर्दशा नहीं दिखाई देती आज लगातार समस्तीपुर,आरा, मुजफ्फरपुर,कैमुर,गया,नालंदा की बच्चियों के साथ नाइंसाफी हो रही है लेकिन सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। अचरज की बात तो यह है कि अभी कुछ दिनों पूर्व ही माननीय मुख्यमंत्री जी के गृह क्षेत्र बिहारशरीफ में एक स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद अभी तक उस बच्ची को न्याय नहीं मिल पाया है और वह इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है। वहीं समस्तीपुर में तो रेप के बाद जिंदा जला दिया गया लेकिन कानून की गिरफ्त से अभी तक अपराधी फरार हैं इसके अलावा पिछले महीने कैमुर की एक बच्ची के साथ हैवानियत के बाद वायरल वीडियो कर अपने ही समाज में शर्मसार होना पड़ रहा है लेकिन अभी तक इंसाफ पीड़िता से कोसों दूर है वही

निर्भया सेना की बिहार महिला प्रदेशध्यक्षा प्रिया सिंह ने कहा कि जिस तरह हैदराबाद में पीड़िता को इंसाफ मिला है उसी की तर्ज पर कानून के रख वालों को अन्य रेपिस्टों के साथ ऐसा व्यवहार करना चाहिए ताकि महिलाओं पर अत्याचार होने से पहले लोग सौ बार सोचें, आज दिल्ली की निर्भया के साथ हुवे हादसे को 7 साल हो गए,लेकिन आज तक इंसाफ नहीं मिला ।अब हम सब की यही इच्छा है कि 16 दिसंबर को ही निर्भया के गुनाहगारों को सरकार फांसी पर लटकाये, ताकि निर्भया बहन को 7 साल बाद ही सही न्याय तो मिल सके। इसके अलावा ऐसा कठोर कानून बने की तेजी से हो रहे औरतों पर अत्याचार का यह सिलसिला थम सके।और फिर कोई बहन किसी दरिंदगी का शिकार ना हो सके।

Related posts

कनक पांडेय के हाथों से लांच हुआ टाटा मोटर्स की नई कार अल्ट्रोज

admin

केंद्र सरकार द्वरा लाये गये आम बजट की समीक्षा के लिये महागठबंधन द्वारा बैठक आयोजित की गई

admin

गुणवत्तापूर्ण शिक्षा बच्चों का अधिकार- डॉक्टर एसपी वर्मा

admin

Leave a Comment