ETV News 24
Other

पीयू छात्र संघ चुनाव 2019 में संयुक्‍त मोर्चा ने किया जनसंपर्क तेज

पटना,बिहार : जन अधिकार छात्र परिषद एवं एआईएसएफ ने संयुक्त रूप से सघन जनसम्पर्क अभियान चलाया,दोनो संयुक्त मोर्चा ने पटना साइंस कॉलेज से जन सम्पर्क करते हुए लॉ कॉलेज और अंत मे वमेंस कॉलेज में जन संपर्क चलाया।

JACP AISF के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मनीष ने जल जमाव में किये गए सेवा,और कैपस के बेहतरी में अपने में दिए गए योगदान के आधार पर छात्रों सेल वोट मंगा,वही उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार अन्नू श्री ने महिला सुरक्षा के लिए मजबूत जेंडर सेल बनाने के लिए वोट मंगा। संयुक सचिव के उम्मीदवार अमीर राजा ने वर्तमान छात्र संघ को दोषी ठहराते हुए कहा कि नैक की टीम पटना यूनिवर्सिटी को ग्रेड C देकर चली गयी और छात्रसंघ चापलूसी करता रहा।

महासचिव के उम्मीदवार ने प्लेसमेंट सेल की गठन के लिए वोट मंगा,वही कोषाध्यक्ष के उम्मीदवार राहुल कुमार ने कैम्पस में बेहतर माहौल बनाने के लिए वोट मांगा। इस दौरान एआईएसएफ के राष्ट्रीय सचिव शुशील कुमार जन अधिकार छात्रपरिषद के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष विशाल कुमार,प्रधान महासचिव आज़ाद,नीतीश कुमार,अरविंद कुमार,फैज चाँद,शौकत अली,विनय कुमार,सन्नी कुमार,आशीष कुमार,रमेश कुमार,आलोक कुमार आदि उपस्थित रहे।

Related posts

कुरकुरे खरीदने गई दुकान पर बच्ची के साथ दुकानदार ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

admin

भापका कार्यकर्ताओं के द्वारा मजदूर दिवस पर किया गया भूख हड़ताल

admin

बेगूसराय में उत्पाद विभाग ने अलग-अलग चार जगहों पर छापेमारी कर जहां 32 कार्टन विदेशी शराब एवं दर्जनों लीटर देशी शराब बरामद किया , 4 कारोबारियों को भी किया गिरफ्तार

ETV NEWS 24

Leave a Comment