ETV News 24
Other

न्‍यूटन की हत्‍या के विरोध में बंद रहा मसौढी बाजार, वाहनों का परिचालन भी कम रहा

मसौढी/बिहार
 मसौढी से नीरज कुमार की रिपोर्ट
बीते रविवार को थाना के संघतपर के पास अपराधियों द्वारा थाना के तिनेरी गांव के न्‍यूटन कुमार की गोली मारकर की गई हत्‍या के खिलाफ मंगलवार को मसौढी बाजार पूर्णत:बंद रहा। इस दौरान विभिन्‍न सडक मार्गो पर अन्‍य दिनों की अपेक्षा वाहनों का परिचालन भी कम रहा। गौरतलब है कि बीते रविवार की शाम तिनेरी गांव के न्‍यूटन कुमार की हत्‍या संघतपर के पास गोली मारकर उस वक्‍त कर दी गई थी जब वह अपने चचेरे भाई शिवम कुमार के साथ मसौढी से खरीददारी कर पैदल ही अपना घर लौट रहा था। अपराधियों द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग में शिवम भी घायल हो गया था। इधर इस हत्‍या के खिलाफ बीते सोमवार की शाम न्‍यूटन के समर्थकों ने मसौढी बाजार में घूम घूम कर दुकानदारों को मंगलवार को अपनी दुकानें बंद रखने की हिदायतदी थी। सोमवार की शाम दी गई हिदायत के आलोक में मंगलवार की सुबह से ही स्‍टेशन रोड,मेनरोड,कर्पूरी चौक,बरनी रोड व जहानाबाद (एकंगर) रोड स्थित सभी दुकाने बंद थी। स्‍टेशन से पटना, पूर्वी पडाव से पटना व जहानाबाद और एकंगरसराय जानेवाली बसें भी नहीं चलीं। विभिन्‍न पडावों से चलनेवाली टेंपों भी अन्‍य दिनों से अपेक्षाकृत कम चलीं।
मसौढी डाकघर के पास मंगलवार की सुबह की गई फायरिंग से लोगों में व्‍याप्‍त रहा दहशत       मसौढी
स्‍थानीय स्‍टेशन रोड स्थित मसौढी डाकघर के पास मंगलवार की सुबह कुछ युवकों ने हवा में तीन फायरिंग कर दिया। इससे लोगों में दहशत व्‍याप्‍त हो गया। लेकिन फायरिंग किसने की और इसके पीछे उनकी मंशा क्‍या थी यह पता नहीं चल सका। लेकिन इससे लोगों में भय व्‍याप्‍त हो गया है। मालुम हो कि बीते रविवार की शाम तिनेरी के न्‍यूटन कुमार की जिस तरह से अपराधियों द्वारा दौडा दौडाकर गोलियों से भून दिया गया था ।

Related posts

अपराधियों ने युवक का किया अपहरण

admin

मसौढ़ी में गुड ग्रीन बिहार आर्यभट्ट चेतना मंच एवं नशा मुक्त यूथ ब्रिगेड द्वारा 18 दिनों मसौढ़ी के हर चौक चौराहों पर अलाव की व्यवस्था किया गया।

admin

रियल लाइफ की जाबांज लेडी कॉप से इंस्‍पायर्ड है फिल्‍म ‘लेडी सिंघम’ : दिलीप गुलाटी

admin

Leave a Comment