ETV News 24
Other

जिला जज ने डेहरी अनुमंडलीय व्यवहार न्यायालय का दौरा किया

डेहरी ऑन सोन रोहतास

गुरूवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार रोहतास राजेन्द्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में न्यायिक पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं की गई तैयारियों के निरीक्षण के लिए डेहरी अनुमंडल व्यवहार न्यायालय का दौरा किया तथा कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया । उन्होंने संक्रमण बीमारी को लेकर सोशल डिस्टेंस के बारे में कोर्ट कचहरी वकील न्यायाधीश तथा कर्मचारी गण को जागरूक करते हुए कठोरता से पालन करने का निर्देश दिया।

उन्होंने बताया कि माननीय पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायमूर्ति के निर्देश पर कोरोना वायरस को लेकर न्यायालय में सोशल डिस्टेंस का पालन करने, सूचना तकनीकी के इस्तेमाल से न्यायालय में कार्य को सुचारू रूप से चलाने का निर्देश तथा जिला विधिक सेवा प्राधिकार के तहत न्यायाधीश तथा न्यायालय कर्मी को मास्क, हैंड्स गोलोब्स, तथा सेंट्रलाइजर का वितरण किया गया। उन्होंने डेहरी अनुमंडल व्यवहार न्यायालय के न्यायाधीशों को कई दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर हुए लॉक डाउन में कोई भी गरीब भूखा ना रहे उनको पीएलबी के माध्यम से गरीब असहाय लोगों को चिन्हित कर जिला विधिक सेवा प्राधिकार के तहत खाने की सामग्री को उपलब्ध कराया जाएगा। मौके पर जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव उमाशंकर सिंह सासाराम के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी आलोक कुमार पांडे सब जज राघवेंद्र नारायण सिंह प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी चंदन कुमार वर्मा प्रथा मुन्सिफ न्यायिक दंडाधिकारी आदित्ती गुप्ता के अलावे तीन नए प्रशिक्षु न्यायाधीश संतोष कुमार सत्यम कुमार रंजीत कुमार तथा न्यायालय के कर्मी उपस्थित थे।

Related posts

समस्तीपुर में बेख़ौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति को घर के पास गोली मारकर की हत्या

admin

प्रधानमंत्री मातृ वंदना सप्ताह के मद्देनजर पहली बार मां बनने वाली गर्भवती महिलाओं से आंगनवाड़ी केंद्र आकर पंजीकरण कराने व तीन किस्तों में पांच हजार रुपये का लाभ उठाने के अपील

ETV NEWS 24

अगले आदेश तक उत्तर प्रदेश के सभी कोर्ट बंद की गई

admin

Leave a Comment