ETV News 24
Other

धनरुआ में भूमि विवाद को लेकर पांच राउंड फायरिंग, अफरातफरी मची

मसौढी/बिहार

मसौढी धनरूआ थाना क्षेत्र के दूभारा गांव में भूमि विवाद व बर्चस्व को लेकर दो पक्षों में पांच राउंड फायरिंग किए जाने का एक मामला सामने आया है। हालांकि दोनों पक्षों के इस बावत थाना में लिखित शिकायत के जरिए एक दूसरे के खिलाफ फायरिंग करने का आरोप लगाया है।इधर पुलिस ने फायरिंग के धटना से इंकार किया है। गांव के सुरज यादव व सिवकुमार के बीच गांव के पूरव स्थित करिब एक बिगहा जमीन पर अपना दावा करने को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा है। बताया जाता है कि उक्त जमीन सुरज के बड़े भाई बचन यादव के बंटवारे में मीली थी।जिसे बाद में 15 वर्ष पूर्व उसने छोटे भाई सुरज को रजिस्ट्री कर दिया और खुद अपने परिवार के साथ गांव छोड़ पुनपुन थाना क्षेत्र गांव चेकई रहने लगे। इधर उक्त जमीन पर अब सुरज खेती करने लगे।

*जमीन पर कब्जा लेकर दोनो पक्ष में विवाद*

आरोप है कि बाद में किसी बाद को लेकर सुरज का बड़े भाई बचन यादव से मनमोटाव हो गया। इसी बिच बचन यादव अपनी उसी जमीन को लेकर दोबारा गांव के शिव कुमार नाम रजिस् कर दी। अब उक्त जमीन को कब्जा करने के लेकर सुरज और शिवकुमार के विवाद शुरू हो गई।

*खेत में काम कर रहे मजदूर फायरिंग के बाद जान बचा कर भागे*

बताया जाता है कि उक्त जमीन खेती में मसुर की फसल कटाई करवा रहा था। उसी बीच सिव कुमार के लोग पहुंचे और दोनों पक्षों आपस में उलझे गये। आरोप है,कि एक पक्ष के द्वारा पांच राउंड हवाई फायरिंग भी की गई। बताया जाता है कि फायरिंग के बाद वहां कुछ देर के बाद अफरा तफरी मच गई। खेत में काम कर रहे सभी मजदूर काम छोड़कर वहां से भाग निकले।इधर इस संबंध में धनरुआ थाना अध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल फायरिंग किए जाने की पुष्टी नहीं हुई है।

Related posts

बोलेरो सवार अपराधियों ने बालू लदे ट्रक चालक को मारी गोली,घटना स्थल पर मौत

ETV NEWS 24

क्‍या डेब्‍यूडंट अभय तिवारी कर रहे अभिनेत्री आयुषी तिवारी को डेट

admin

लॉकडाउन में हो रही थी शराब की तस्करी लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र में प्रधान प्रतिनिधि समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज पुलिस टीम को गाड़ी से कुचलने की कोशिश का आराप 20 बोतल व 162 शीशी अंग्रेजी शराब बरामद

admin

Leave a Comment