ETV News 24
Other

बोलेरो सवार अपराधियों ने बालू लदे ट्रक चालक को मारी गोली,घटना स्थल पर मौत

डेहरी/रोहतास/बिहार

इब्नुल कैश/क्राइम रिपोर्टर पटना

नगर थाना क्षेत्र के कोयला डिपो पुल के समीप सोमवार की अहले सुबह बोलेरो सवार अपराधियों ने बालू लदे ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

घटना के बारे में बताया जाता है, कि मृतक सूरज कुमार उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के खिजर गांव का निवासी है। जो अपने ही गांव के ट्रक ड्राइवर के साथ जपला से बालू लेकर उत्तर प्रदेश जा रहा था। बालू लदा ट्रक जैसे ही पाली पुल के समीप पहुंचा, की बोलेरो सवार हथियारबंद अपराधियों ने उनके ट्रक को रोककर रंगदारी मांगी। चालक ने बालू चेकर समझकर उसे एक हजार रुपया दिया। किंतु बोलेरो सवार ने एक हजार रुपया लेने से इंकार कर दिया। जिसके बाद ट्रक चालक तेजी से ट्रक को लेकर आगे बढ़ गया।

ट्रक को भागते देख बोलेरो सवार अपराधियों ने ट्रक का पीछा किया, और कोयला डिपो पुल के समीप पहुंचकर सबसे पहले ट्रक पर पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया। जैसे ही खलासी ने ट्रक का गेट से चेहरा निकालकर अपराधियों को देखना चाहा, कि उसी दौरान बोलेरो सवार अपराधियों ने गोली मार दी। गोली खलासी सूरज कुमार के सर पर लगी। घटना के बाद चालक चंदन कुमार ने गोली से घायल खलासी को स्थानीय लोगों के सहयोग से जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पाकर पहुंचे एएसपी संजय कुमार नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने चालक का बयान दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। इसके लिए पुलिस ने बालू चेकर में घूम रहे कई बोलेरो व उसके चालकों को बुलाकर पूछताछ शुरू कर दी है। एएसपी ने कहा कि घटना में शामिल बोलेरो सवार अपराधियों को चिन्हित कर हर हाल में गिरफ्तारी की जाएगी।

Related posts

JNU में बढ़ी फीस पर ‘जंग’: पुलिस और प्रदर्शनकारी छात्रों में भीषण भिड़ंत

ETV NEWS 24

तारेगना नदवां स्टेशनों के बीच टूटा था ट्रैक लाल गमछा दिखा दो युवकों ने रुकवा ट्रेन

admin

जोनल, सुपर जोनल एवं सेक्टर ऑफिसर का प्रशिक्षण

ETV NEWS 24

Leave a Comment