ETV News 24
Other

पटना के ठेकेदार सोनू दुबे की मठिया गांव में संदिग्ध हत्या

पटना के ठेकेदार सोनू दुबे की मठिया गांव में संदिग्ध हत्या।

बेतिया पश्चिम चंपारण बिहार

पटना के एक ठेकेदार सोनू दुबे का पटना से लोरिया आने के क्रम में मठिया गांव में संदिग्ध स्थिति में हत्या करने की समाचार प्राप्त हुआ है।
लौरिया थाना अंतर्गत जमुनिया बर्ती टोला गांव निवासी सोनू दुबे , पटना में ठेकेदारी करते हैं ,कल रात जय माता दी बस से पटना से लोरिया का टिकट लेकर चले, परंतु घर नहीं पहुंचे, और जब परिजनों ने उनके मोबाइल पर संपर्क किया तो उनका मोबाइल लोरिया पुलिस ने उठाया और उनके साथ कोई घटना होने की बात कह कर लौरिया थाना आने की बात कही ,और जब परिजन लौरिया थाना पहुंचे तो पुलिस ने सोनू दुबे की बेतिया रेफर करने की बात बताई और सोनू के मठिया गांव में सड़क किनारे पड़े होने की बात बताई ,जब परिजन बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया पहुंचे तो सोनू दुबे को मृत पाया ,मृतक के नाम , कान से रक्त स्राव दिखाई पड़ा था, जिसके वजह से मामलापूरी तौर पर संदिग्ध प्रतीत हो रहा है, यह पता नहीं चल पा रहा है कि सड़क दुर्घटना है या फिर हत्या, पुलिस जांच का विषय बना हुआ है। पुलिस फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम करा रही है और अपनी जांच आगे शुरू कर रही है, परिजन हत्या कर सोनू दुबे को फेंकने का आरोप लगा रहे हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अभी कुछ कहने से कतरा रही है ,मगर पुलिस के द्वारा बयान दिया गया है वह कहां तक सच साबित होता है, यह जांच उपरांत ही सही पता चल पाएगा, अन्नेयथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर वस्तु स्थिति की सही जानकारी मिल पाएगी।

Related posts

बहार विधानसभा में मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार का वक्तव्य

admin

प्रदेश उपाध्यक्ष प्रबुद्ध प्रकोष्ठ जदयू उत्तर प्रदेश ओम प्रकाश का कहना देश और प्रदेश में हो रही वीभत्स दुर्घटनाएं व्यवस्था की असफलता का द्योतक व्यवस्था सुधरने की नाम ही नहीं ले रही

ETV NEWS 24

चिकित्सकों के द्वारा कोरंटाइन सेन्टर का किया गया निरिक्षण

admin

Leave a Comment