ETV News 24
तिलौथूबिहाररोहतास

तिलौथू इकाई द्वारा सोमवार को न्यु एरिया स्थित परिषद कार्यालय में श्रद्धांजलि दी गई

रोहतास जिला के तिलौथू में छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में हुए नक्सली हमले में शहीद जवानों को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद तिलौथू इकाई द्वारा सोमवार को न्यु एरिया स्थित परिषद कार्यालय में श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान दो मिनट का मौन रखा गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर उपाध्यक्ष सुखदेव कुमार एवं संचालन नगर मंत्री निशांत कुमार उर्फ मोनू ने किया।
इस दौरान एबीवीपी के नगर उपाध्यक्ष सुखदेव कुमार ने कहा कि देश की रक्षा में अपने प्राण गंवाने वाले शहीदों के बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता। एबीवीपी के जिला संयोजक अभिषेक सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में माओवादियों से लड़ते हुए शहीद हुए सीआरपीएफ के वीर जवानों की बलिदान को नमन है राष्ट्र उनके शौर्य को सदैव याद रखेगा।
नगर मंत्री निशांत कुमार ने हमले की निंदा करते हुए कहा कि हमला दुखद और कायराना हरकत है। संपूर्ण देशवासियों को इस हमले से दुख पहुंचा है।
धन्यवाद ज्ञापन नगर सह मंत्री रमेश भारद्वाज ने किया।
इस मौके पर रमेश भारद्वाज, जिनेन्द्र कुमार, श्रुति कुमारी, दिव्या कुमारी, शालिनी कुमारी, नीतीश कुमार, विकास कुमार, श्वेता कुमारी, विनय कुमार, धिरज कुमार थे।

Related posts

किसान धरनार्थियों ने प्रधानमंत्री का पूतला फूंककर चारदिनी धरना समाप्त किया

ETV News 24

‌एन एस एस का सात दिवसीय विशेष आवासीय शिविर का आयोजन

ETV News 24

बंगाल में मैंने बताया था कि बीजेपी को 100 सीट नहीं आएगी, आज नीतीश कुमार के JDU के बारे में कह रहा हूं 5 सीट भी नहीं आएगी चाहें वो जो कर लें, नीतीश ने JDU का क्रियाकर्म अपने ही हाथों दिया: प्रशांत किशोर

ETV News 24

Leave a Comment