ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बंगाल में मैंने बताया था कि बीजेपी को 100 सीट नहीं आएगी, आज नीतीश कुमार के JDU के बारे में कह रहा हूं 5 सीट भी नहीं आएगी चाहें वो जो कर लें, नीतीश ने JDU का क्रियाकर्म अपने ही हाथों दिया: प्रशांत किशोर

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने गुरुवार को नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि मैं नीतीश कुमार की राज्य की बाहर की यात्राओं को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेता हूं। आपने बंगाल में मेरा ट्वीट देखा होगा। मैंने कहा था भाजपा को 100 सीट नहीं आएगी। नीतीश कुमार के JDU की 5 सीट भी नहीं आने वाली है, चाहें जो कर लें, आज मैं लिखकर दे देता हूं। JDU का जमीन पर कोई अस्तित्व ही नहीं बचा है। संगठन नहीं है, नेता नहीं है, छवि नहीं है तो कौन JDU को वोट देगा? चुनाव अभी बहुत दूर है मैं अभी सबके बारे में नहीं बता सकता।

*JDU का कोई भविष्य नहीं है अब : प्रशांत किशोर*

समस्तीपुर शहर में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि JDU का कोई भविष्य नहीं है अब। JDU नाम की पार्टी का अंतिम काल चल रहा है इसलिए नहीं कि उस पार्टी में खराबी है। JDU के नेतृत्वकर्ता नीतीश कुमार ने ही अपने पार्टी का क्रियाकर्म कर दिया है। उनको अब JDU की जरूरत ही नहीं है। उनको बस इतनी जरूरत है कि हम मुख्यमंत्री बने रहें और चाहे पार्टी में जो हो काम करे न करें। JDU में जमीनी स्तर के जो कार्यकर्ता हैं वो बहुत सही लोग हैं ये वो लोग हैं जब लालू जी के दौर में राजनीतिक विकल्प बन रहा था तो JDU यहां पर मेजर पार्टी थी तो बहुत सारे अच्छे लोग JDU में जुड़े थे। मौजूदा दौर में या तो वो निष्क्रिय हैं या निष्क्रिय कर दिए गए हैं। इसके जिम्मेदार कोई हैं तो वो खुद नीतीश कुमार हैं। आप रोज पलट कर उधर इधर हो रहे हैं इसकी क्या गारंटी है कि आप फिर नहीं पलटेंगे।

Related posts

एनडीए सरकार को वोट मात्र से अधिक वोटरों की चिंता है : डॉ प्रेम कुमार

ETV News 24

दावथ में 1030 लोगो ने कोविडशील्ड वैक्सीन लिया।शिक्षा विभाग का सराहनीय योगदान रहा

ETV News 24

भाजपा नेता सुभाषचंद्र यादव हसनपुर विधानसभा के सिंधिया प्रखण्ड का किया दौरा, किये गए सम्मानित

ETV News 24

Leave a Comment