ETV News 24
बिहारसहरसा

उपेंद्र कुशवाहा को जदयू संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष बनाये जाने पर नेताओं ने बधाई

सहरसा : रालोपसा के जदयू में विलय के बाद उपेंद्र कुशवाहा को पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष बनाये जाने पर सहरसा में नेताओं में हर्ष का माहौल है। इस क्रम में पूर्व रालोसपा जिला अध्‍यक्ष सह मुखिया वीरगांव शिवेन्द्र कुमार जीशु, पूर्व जिला कार्यकारी अध्यक्ष सह महिषी प्रमुख बैजनाथ कुमार विमल, सौरभ वत्स, शंकर कुमार,CM झा, सलामत राईन, गणेश चौपाल, सोनू सुमन, नीरज कुमार, गोलू जयसवाल, अंकित आर्या, बमबम कुमार,रमेश साह, मझरुद्दीन खान, अमजद खान, बिपिन पासवान श्याम पोद्दार,मकेश्वर कुमर,बिपिन रजक,ने उपेंद्र कुशवाहा को बधाई एंव शुभकामनाएं दी।

इस दौरान जीशु ने कहा कि माननिय मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार जी और उपेंद्र कुश्‍वाहा जी का साथ आना वक्‍त की पुकार है। दोनों के साथ आ जाने से अब बिहार में ‘सामाजिक न्याय के साथ विकास’ की धार और तेज होगी। साथ ही उन्‍हें संसदीय बोर्ड का अध्‍यक्ष बनाये जाने के बाद जदयू को और मजबूती मिलेगी। इसके लिए हम माननिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का आभार व्‍यक्‍त करते हैं।

उन्‍होंने कहा कि दोनों संगठन के मिलने से पार्टी जमीनी स्तर पर काफी मजबूत होगा। अब हम सभी मिलकर माननिय मुख्यमंत्री जी के योजना को धरातल तक ले जायेंगे, ताकि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्‍यक्ति को भी सरकार की योजनाओं का लाभ मिल सके। साथ ही हम सभी हर घर घर जा कर सरकार द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रमों को भी आम जनता तक पहुंचाने काम करेंगे।

Related posts

3-4 महीने से नल जलापूर्ति बाधित, पानी के लिए आमजन दर-दर भटकने को मजबूर, 19 दिसंबर को बीडीओ का घेराव करेंगे

ETV News 24

चैत मिलन समारोह का आयोजन सम्पन्न

ETV News 24

पीडीएस के उपभोक्ताओं का आधार शत प्रतिशत हो सीडिग — बीडीओ

ETV News 24

Leave a Comment