ETV News 24
Other

डीएम ने की मानवश्रृंखला बैठक, रेल प्रबंधक ने किया निरीक्षण

सासाराम

रोहतास पर्यावरण संरक्षण जागृति के अभियान जल-जीवन-हरियाली की ओर जनता का ध्यान आकृष्ट करने के लिए 19 जनवरी को आधा घंटा (11.30 से 12 बजे) की बनाई जाने वाली मानवश्रृंखला का विभिन्न विद्यालयों में पूर्वाभ्यास किया गया। मानवश्रृंखला में अधिक-से-अधिक आम जनता और विद्यार्थियों की भागीदारी का जायजा लेने और प्रेरित करने के लिए जिलाधिकारी पंकज दीक्षित ने डेहरी प्रखंड परिसर में भी अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, समाजिक संगठनों, शिक्षकों की बैठक की। बैठक में अनुमंडलाधिकारी लाल ज्योतिनाथ शाहदेव, नगरपरिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी अरुण कुमार आदि उपस्थित थे।
एक अन्य समाचार के अनुसार, रेल मंडल प्रबंधक पंकज सक्सेना और उप प्रबंधक अतुल कुमार ने पं. दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन से डेहरी-आन-सोन रेलवे स्टेशन पहुंच कर डेहरी-आन-सोन स्टेशन पर उपलब्ध कराई जाने वाली यात्री सुविधाओं का जायजा लिया। प्रबंधक पंकज सक्सेना ने बताया कि डेहरी-आन-सोन रेल स्टेशन को 2020 में और सुविधाएं उपलब्ध होंगी। इस स्टेशन को आकर्षक बनाने की अन्य योजनाओं पर काम होगा। उन्होंने बताया कि 2019 में यहां से यात्रियों को पहली बार रांची तक की ट्रेन उपलब्ध हुई और कई ट्रेनों का ठहराव भी आरंभ हुआ।

Related posts

कोरोना वायरस महामारी को लेकर एवं लॉकडॉन के बीच लादौरा इंडेन ग्रामीण वितरक की ओर से गैस उपभोक्ताओं को घर- घर गैस की आपूर्ति की जाएगी

admin

मुंगेर के तेलिया तालाब के पास एम भी आई टीम के द्वारा बस विशेष जांच अभियान चलाया गया

ETV NEWS 24

पैक्स चुनाव में छ: अभियर्थिओ का नामांकन पत्र रद्द,बाइस ने लिया नाम वापस

ETV NEWS 24

Leave a Comment