ETV News 24
Other

तिलौथू के नगरमंत्री अभिषेक सिंह को प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोनित किया गया

तिलौथू/रोहतास

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 61 वें राज्य अधिवेशन में तिलौथू के नगरमंत्री अभिषेक सिंह को प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोनित किया गया है। इनके मनोनयन पर नगर इकाई के कार्यकर्ताओं सहित रोहतास और कैमूर विभाग के कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की है एवं बधाइयां दी है। नए दायित्व पर अभिषेक सिंह ने कहा कि विश्व के सबसे बड़ी छात्र संगठन होने के नाते मुझे विद्यार्थी परिषद बिहार प्रदेश के प्रदेश कार्यसमिति बनाए जाने पर संगठन को धन्यवाद पूरी ऊर्जा के साथ कार्य करना एवं संगठन को मजबूती प्रदान करना मेरा लक्ष्य रहेगा। 26 दिसंबर से 29 दिसंबर तक चलने वाला यह अधिवेशन मुजफ्फरपुर के लंगत सिंह कॉलेज में आयोजित किया गया था। बधाई देने वालों में विभाग प्रमुख मोनु गिरि, डाॅ एपी सिंह, संजय तिवारी, विकास लाल, संजीव कुमार, अंबुज सिंह, भोला चौहान, सत्यानंद कुमार, सुखदेव कुमार, श्रीकांत कुमार ने बधाई दिया।

Related posts

लॉक डाउन के दौरान खाद्यान्न सामग्री की कालाबाजारी को रोकने के लिए पातेपुर क्षेत्र में प्रशासन द्वारा टोल फ्री नंबर जारी किया

admin

आयुक्त, पटना प्रमण्डल, पटना श्री संजय कुमार अग्रवाल की अध्यक्षता में आज पटना समाहरणालय स्थित सभा कक्ष में गणतंत्र दिवस 2020 की तैयारियों की समीक्षा हेतु बैठक आयोजित की गई।

admin

बसंत पंचमी को लेकर गुप्ताधाम में लगा मेला

admin

Leave a Comment