ETV News 24
Other

मधुबनी-मोटरसाईकिल चोरी कर करते थे शराब की सप्लाई,पुलिस ने आठ अपराधी को दबोचा,दो मोटरसाईकिल भी बरामद

मधुबनी/बिहार

मधुबनी नगर थाना की टीम को बडी़ सफलता मिली है,आठ मोटरसाईकिल चोर,जो मोटरसाईकिल चोरी कर शराब की सप्लाई करते है दबोच लिया है साथ मे दो मोटरसाईकिल की भी बरामदगी की है !
नगर थाना मे आयोजित प्रेस ब्रीफिंग मे थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय ने बताया कि मधुबनी नगर थाना मे कांड संख्या 464/19 दिनांक 8/12/19 को एक मोटरसाईकिल लाल रंग पैशन प्रो.जो कोर्ट कैम्पस से चोरी हुई थी ,मामला दर्ज किया गया था !कोर्ट कैम्पस से लागातार मोटरसाईकिल चोरी की वारदात की बात प्रकाश मे आ रही थी,इसको देखते हुये कोर्ट कैम्पस मे निगरानी टीम लगायी गई थी , इसी क्रम मे कोर्ट कैम्पस के आसपास दो संदिग्ध लड़के देखे गये,पूछताछ के क्रम मे उसका आचरण संदिग्ध लगा, जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से मोटरसाईकिल की सात मास्टर चाभी मिली !
पकड़े गये दोनो मोटरसाइकिल चोर के निशानदेही पर मधुबनी जिला के वासोंपट्टी थाना क्षेत्र के मढ़िया,एवं जयनगर थाना क्षेत्र मे छापेमारी कर पुलिस टीम ने और 6 मोटरसाइकिल चोर को गिरफ़्तार किया साथ ही इसके पास से दो मोटरसाईकिल की भी बरामदगी हुई है ,इसमे तीन लड़के का आपराधिक इतिहास भी है !इन लोगो ने नगर थाना क्षेत्र से दर्जनो मोटरसाईकिल चोरी करने की बात स्वीकार की है जिसका सत्यापन कर आवश्यक कार्यवाई की जा रही है !
पूछ्ने पर नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय ने बताया कि ये लोग मोटरसाईकिल चोरी की वारदात कर नेपाल के बॉर्डर इलाके से शराब की तस्करी करने का काम करते है !

Related posts

भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, पीड़ित के परिजनों से मिलने पहुंचे श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा

ETV NEWS 24

पूर्व मंत्री व भाजपा नेता विनोद सिंह ने आम जनता को हिदायत देते हुए कहा घरों में ही रहकर कोविड 19 कोरोना जैसे महामारी की चैन ब्रेक कर पाएंगे

admin

#छठी_ज्ञानेंद्री_से_उत्पन्न_हुई_थी_छठी_मईया

admin

Leave a Comment