ETV News 24
Other

नगर के उपसभापति को मिली जान से मारने की धमकी,25 लाख की सुपारी का आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

बेतिया पश्चिम चंपारण बिहार

स्थानीय नगर थाना क्षेत्र के बसवरिया निवासी व बेतिया नगर परिषद के उपसभापति ,कयूम अंसारी को जान से मारने की धमकी मिली है ,इसके लिए एक युवक को 25 लाख की सुपारी मिली है ,मामले में उपसभापति- सह -बसवरिया वार्ड 28 निवासी कयूम अंसारी ने नगर थाने में एक आवेदन दिया है ,उपसभापति ने कहा है कि रात करीब 10:00 बजे बसवरिया मोहल्ला निवासी, मोहम्मद जमादार अंसारी के पुत्र मोहम्मद साहब नेपराज पान की दुकान के पास 25 लाख की सुपारी ले कर जान से मारने की धमकी दी ।उपसभापति का अनुसार 18 वर्षीय मोहम्मद साहब का कहना था कि उसे कयूम अंसारी को मारने के लिए25 लाख का ऑफर मिला है। नगर थाना अध्यक्ष ,शशि भूषणठाकुर ने संवाददाता को बताया कि आरोपी युवक ,मोहम्मद साहब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related posts

नववर्ष मिलन सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया

admin

पुरे विश्व को अपने चपेट में ले चुकी वैश्विक कोरोना महामारी विपदा को लेकर केन्द्र सरकार द्वारा 21 दिनो का लाँकडाउन की घोषणा के बाद पुलिस प्रशासन द्वारा आमजनो को घरो में रहने की अपील कर रही हैं।

admin

अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से हमला कर 16 वर्षीय किशोरी को सुलाआया मौत के घाट वही मृतक के छोटी बहन ग्राम प्रधान पर लगाई आरोप कहा सुरेन्द्र पण्डेय प्रधान ही मेरी बहन को ही मरवा डाला

admin

Leave a Comment