ETV News 24
Other

पत्नी को मिट्टी तेल छिड़क कर जलाने का असफल प्रयास,पति गिरफ्तार

मैनाटांड़ /बेतिया पश्चिम चंपारण बिहार

पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के मझरिया निवासी तरन्नुम आरा खातून को उसके पति सुखलही निवासी हबीबुल्लाह साईं के द्वारा मिट्टी तेल छिड़क कर जलाने का प्रयास किया। लेकिन पत्नी के हो हल्ला पर आसपास के लोग जुटे और उसे बचा लिया ।वही ग्रामीणों ने हबीबुल्लाह साईं को पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया ।पीड़ित तरन्नुम आरा खातून का इलाज मैनाटांड़ पीएससी में किया गया। वही पुरुषोत्तमपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पीड़िता के द्वारा आवेदन दिया गया । आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि मेरी शादी 2008 में हुई है। हमेशा मेरे पति हमसे अभद्र व्यवहार और मारते पीटते रहते हैं। उनका संबंध किसी अन्य महिला से भी है।वही पति हबीबुल्लाह साईं को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संबंध में एफआइआर दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

आयुक्त, पटना प्रमण्डल, पटना श्री संजय कुमार अग्रवाल की अध्यक्षता में आज पटना समाहरणालय स्थित सभा कक्ष में गणतंत्र दिवस 2020 की तैयारियों की समीक्षा हेतु बैठक आयोजित की गई।

admin

बिहार के लेनिन कहे जाने वाले शहीद बाबू जगदेव प्रसाद जी के 98वीं जयंती मसौढी अनुमंडल के दहीभता ग्राम में सैकड़ो बच्चों के उपस्थिति मनाया गया

admin

एसएफसी द्वारा चावल नही लेने से बढ़ी परेशानी

admin

Leave a Comment