ETV News 24
Other

IPS शिवदीप लांडे की पत्नी बनी कोरोना वॉरियर, बेटी अरहा को छोड़कर निभा रहीं फर्ज

नीरज कुमार कि रिपोर्ट

पटना देश में कोरोना महामारी तेजी के साथ फ़ैल रही है. लेकिन इस संकट के हालात में भारत के कोरोना वॉरियर्स अपनी देश की रक्षा करने में लगे हुए हैं. कोरोना योद्धाओं को भारतीय वायुसेना ने एक अलग अंदाज में सम्मान दिया. काफी मशहूर और बिहार से ख़ास जुड़ाव रखने वाले IPS शिवदीप लांडे ने भी आज एक अलग अंदाज में अपनी पत्नी डॉक्टर गौरी को धन्यवाद दिया. उन्होंने फेसबुक के माध्यम से अपने निजी जीवन की बातों को भी लोगों के साथ साझा किया.

आईपीएस अफसर शिवदीप लांडे ने अपने फेसबुक के माध्यम से लोगों को बताया कि कुछ ही दिन पहले उन्होंने अपनी पत्नी डॉक्टर गौरी से कहा था कि चाहे तो वो घर पर रहकर बेटी अरहा की देखभाल करें. लेकिन उनकी पत्नी ने कहा कि ‘आप अपनी ख़ाकी वर्दी के लिए जिसप्रकार कर्तव्यबद्ध हैं, ठीक उसी प्रकार मैं भी अपने डॉक्टर्स वर्दी के प्रति कर्तव्यबद्ध हूं, आप अपने फ़र्ज़ को निभाइये और मैं अपने’ इस बात को सुनते ही शिवदीप लांडे बिलकुल चुप हो गए थे.

शिवदीप लांडे ने देश के ऐसे सभी सफेद वर्दी वाले योद्धाओं को सलाम किया. रविवार को भारतीय वायुसेना ने भी फ्लाई पास्ट के माध्यम से फूल बरसा कर देश के कोरोना वॉरियर्स का धन्यवाद किया. कोरोना योद्धा दिन रात मरीजों की सेवा में लगे हुए हैं. दिन रात वह कड़ी परिश्रम से लोगों की जान की रक्षा कर रहे हैं. एक तरफ आईपीएस शिवदीप लांडे कड़ी मेहनत कर लॉ एंड आर्डर की व्यवस्था कायम रखने में लगे हुए हैं. वहीं, दूसरी ओर उनकी पत्नी भी दिन रात मरीजों की सेवा और इलाज में लगी हुई हैं. आज पूरा देश और इनके प्रशंसक जमकर इनकी सराहना कर रहे हैं।

Related posts

क्रिसमस के मौके पर बांटे गए आकर्षक गिफ्ट व चॉकलेट

admin

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा काम बोलता आधारित पर मैगजीन का किया उद्घाटन

admin

“देश में कोरोनो के दुष्प्रभाव का तीसरा फेज शुरू #@ Etv News 24”

admin

Leave a Comment