ETV News 24
Other

पटना AIIMS और IGIMS के उपर हुई फूलों की बारिश, कोरोना वॉरियर्स को दिया गया सम्मान

पटना

पटना से इब्नुल कैश की रिपोर्ट

कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में आज पटना एम्स और आईजीआईएमएस के उपर फूलों की बारिश की गई है. दोनों जगहों पर हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश की गई. बिहार में हजारों कोरोना वॉरियर्स कोरोना संक्रमित मरीजों की इलाज में जुटे हुए है.
देश में महामारी का मुकाबला कर रहे हैं कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में आज भारतीय वायु सेना फूलों की बारिश की. भारतीय वायु सेना की तरफ से देशभर के उन अस्पतालों और प्रमुख स्थानों पर पुष्प वर्षा की गई जहां लगातार कोरोना महामारी से निपटने के लिए हमारे डॉक्टर्स और प्रशासनिक अधिकारी दिन रात मेहनत कर रहे हैं.
भारतीय वायुसेना के विमानों से दिल्ली के राजपथ, लाल किला, श्री गंगा राम हॉस्पिटल के साथ-साथ कनॉट प्लेस और अन्य अस्पतालों के ऊपर भी पुष्प वर्षा की गई. मुंबई के मरीन ड्राइव के साथ-साथ जयपुर अहमदाबाद के विधानसभा भवन लखनऊ और गुवाहाटी के विधानसभा भवन के ऊपर भी पुष्प वर्षा हुई. भारतीय वायु सेना की तरफ से त्रिवेंद्रम, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, पोर्ट ब्लेयर, श्रीनगर के डल लेक, चंडीगढ़ और राजस्थान के जयपुर स्थित जल महल, मध्य प्रदेश के भोपाल स्थित बड़ा तालाब, हैदराबाद के हुसैन सागर में भी पुष्प वर्षा हुई।

Related posts

डीएम व एसपी बस डीपो पहुँच कर यात्रियों से की पूँछ ताँछ कर उनका चेकअप तथा खान-पान की व्यवस्था की

admin

जेल में बंदी की बिगड़ी हालत, पीएमसीएच रेफर

admin

नगर पंचायत क्षेत्र में प्रस्तावित अशोक सम्राट भवन के निर्माण कार्य शुरू करने को लेकर नपं वार्ड 6 की पार्षद गीता कुमारी ने कार्यपालक पदाधिकारी को पत्र लिखा

admin

Leave a Comment