ETV News 24
Other

बेटे के साथ ड्यूटी करने जा रही आशा कार्यकर्ता को पिकअप ने रौंदा,मौत

मसौढ़ी धनरुआ पटना गया एनएच 83 मार्ग स्थित धनरुआ थाना के नीमा गांव के पास शनिवार की सुबह अपने पुत्र के साथ एक बाइक से बेलदारीचक ड्यूटी पर जा रही 46 वर्षीय एक महिला आशा कार्यकर्ता की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मृतक आशा कार्यकर्ता अनुजा देवी मसौढ़ी के कुम्हारटोली मोहल्ले निवासी विनय रजक की पत्नी थी। बताया जाता है कि वह पुनपुन प्रखंड के बेलदारीचक कंसारा में कार्यरत थी और इन दिनों कोरोना को लेकर बाहर से आने वाले लोगों के किए जा रहे सर्वे के कार्य में लगी थी।

*सड़क पर पसरी मिट्टी से हुआ हदसा*

वह रोज की तरह शनिवार की सुबह भी अपने पुत्र संजय कुमार के साथ बाइक से बेलदारीचक जा रही थी। इसी बीच नीमा गांव के पास पीछे से तेज गति में आ रही एक पिकअप वैन को साइड देने के दौरान उसकी बाइक सड़क पर कीचड़युक्त मिट्टी के कारण फिसल गई जिससे पीछे बैठी आशा कार्यकर्ता अनुजा देवी बाइक से गिर गई और सड़क आ गई। तभी पिकअप बेन उसे बेरहमी से कुचल ते हुए उसके ऊपर से गुजर गई। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, घटना के बाद मृतक के परिजन शव को अपने साथ घर ले आए। बाद में पुलिस ने शव को घर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। इस संबंध में मृतक के पति विनय रजक ने आरोपी पिकअप वैन के चालक पर धनरुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Related posts

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा देश में लागू किए गए नागरिकता संशोधन विधेयक के समर्थन में शांतिपूर्ण विशाल रैली निकाली

admin

डीआरडीए सभागार में जिला परिषद की बैठक हुई

admin

मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत राजद विधायक ने किया सड़क का शिलान्यास

admin

Leave a Comment