ETV News 24
Other

कोरोना दूत बनकर, कर रहे जरूरतमंदों की मदद

सासाराम ब्यूरो चीफ संदीप भेलारी

सासाराम

रोहतास जिला के बिक्रमगंज कोरोना जैसी इस वैश्विक महामारी में जरूरतमंदों की मदद के लिए लोग कोरोना दूत की तरह निरंतर आगे आ रहे हैं। बिक्रमगंज क्षेत्र में कोई भी भूखे पेट सो नहीं पाए इसके लिए लगातार प्रयास जारी है। वहीं कोरोना जैसी इस महामारी से बचाव के लिए भी गांव के लोगों को लॉकडाउन का पालन करने का निर्देश दिया जा रहा है।
देश में कोरोना के संक्रमण के कारण लॉकडाउन जारी है। बिक्रमगंज क्षेत्र में हजारों लोगों के सामने खाने का संकट भी बना है। ऐसे में युवा क्रांति दल के समाजसेवी रितेश राज तथा उनके सहयोगियों द्वारा इस कोरोना जैसे महामारी में योद्धा बनकर जरूरतमंदो के बीच पिछले एक सप्ताह से लगतार लोगों को खाद्य सामग्री का पैकेट वितरण कर रहे है।
कोरोना संक्रमण रोकने के लिए युवाओं की कमेटी बनी है। समाजसेवी रितेश राज ने बताया कि बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के दर्जनों गांव में रोजाना गरीब परिवारों के बीच खाद्य सामग्री युवा क्रांति दल के द्वारा वितरण किया जा रहा है। बता दें कि रोहतास जिले में कोरोना मरीज की संख्या 31 हो गई है। तथा उन्होंने ने बिक्रमगंज अनुमंडल वासियों से अपील कि है कि आप सभी लॉकडाउन का पूर्णत पालन करे तथा बेवजह घर से बाहर न निकले । यह एक ऐसी बीमारी है जो लोगो के संपर्क में आने से होता है तथा आप सोशल डिसटेंसिग का जरूर ख्याल रखे ।

Related posts

स्वच्छता सर्वेक्षण में डेहरी और नासरीगंज ने किया दूसरा स्थान हासिल

admin

कोरोना वायरस ( कोविड 19 ) को देखते हुए प्रबंधक हरिमंगल की पत्नी उर्मिला यादव द्वारा गरीबों को रसद सामग्री वितरण की

admin

गैस सिलेंडर से लगी आग ,घर का पूरा सामान जलकर खाक

admin

Leave a Comment