ETV News 24
Other

मीडिया कर्मी के ऊपर हुये हमले में सीएम व पीएम को संबोधित करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपाकर उचित कार्यवाही करने की माँग

उत्तर प्रदेश कानपुर

यूपी हेड – ( etv न्यूज 24 ) वागीश कुमार

कानपुर – रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी व उनकी पत्नी पर हुए हमले को लेकर कानपुर प्रेस क्लब ने घोर निंदा करी है । कानपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष व समस्त कार्यकारणी सदस्यों ने पीएम व सीएम को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग करी ।
कानपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष अवनीश दीक्षित का कहना है कि पत्रकार चौथा स्तम्भ है और इस तरह का हमला निंदनीय है । पत्रकारों पर हमेशा हमले होते रहते है फिर भी पत्रकार अपने कर्तव्यो को बखूभी निभा रहे है। ज्ञापन के माध्यम से पीएम व सीएम से मांग करी गयी है कि हमलावरों को तलाश कर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाय जिससे पत्रकार अपने आप को सुरक्षित महसूस करे वही सिटी मजिस्ट्रेट हिमांशु गुप्ता ने ज्ञापन लेने के बाद कहा कि कहा कि जिस तरह से पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है ऐसे समय मे सही सूचनाए जनता तक पत्रकार उपलब्ध करा रहे है। ऐसे समय मे पत्रकार पर हुए हमले को कठोर रूप में लिया जा रहा है । पत्रकारों द्वारा दिये गए ज्ञापन को जिलाधिकारी द्वारा प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाएगा ।

Related posts

“कटिहार में विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के द्वारा असहाय के बीच राहत सामग्री का किया वितरण#Etv News 24”

admin

बेतिया जिला की खास खबरें,25/12/2019

admin

बारिबिगहा पब्लिक टीम ने 8 विकेट से कादिरगंज पुलिस को हराकर कप पर जमाया कब्जा#@Etv News 24″

admin

Leave a Comment