ETV News 24
Other

लाॅकडाउन में राशन के लिए कराया प्रर्दशन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पटना से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

पटना लाॅकडाउन में अपने समर्थकों के साथ राशन के लिए जयप्रकाश नगर तिनपुलवा के पास धरना प्रदर्शन करने वाले राजद नेता सहित सौ अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया। बुधवार को जक्कनपुर थाने में राजद नेता अरुण कुमार के खिलाफ दरोगा सुरेश राम के लिखित बयान पर मामला दर्ज किया गया है। अरूण पर लाॅकडाउन के नियमों के उल्लंघन, सरकारी कार्य में बाधा और सरकारी आदेश नहीं मानने का आरोप है। थाना अध्यक्ष मुकेश वर्मा ने कहा कि अरुण कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। गैरजमानतीय धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वीडियो फुटेज देखकर अज्ञात लोगों कोई भी पहचान की जा रही है।

*लोगों को बरगलाया कि राशन और पैसे मिल रहे हैं*

स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ लोगों को कहा गया कि वार्ड 17 की पार्षद मीरा गुप्ता के यहां राशन और पैसा मिल रहा है।इसी कारण साढ़े दस बजे के आसपास पार्षद के धर पर काफी लोग इकट्ठा हो गए। वहां जाने के बाद पता चला कि राशन और पैसा नहीं मिल रहा है। इसके बाद लोग वहां हल्ला करने लगे। हल्ला करते हुए सड़क पर आ गए। पुलिस ने बताया कि सड़क पर काफी भीड़ थी।सभी राशन के लिए प्रर्दशन कर रहे थे और उसका नेतृत्व अरुण कुमार कर रहे थे।

*लाठीचार्ज के बाद भागे प्रर्दशनकारीयों*

जयप्रकाश नगर तीनपुलवा के पास प्रदर्शन की सूचना मिलने के बाद पुलिस जयप्रकाश नगर तीनपुलवा के पास पहुंची। वहां सौ से अधिक लोग हंगामा कर रहे थे।पुलिस के समझाने के बाद भी लोग मानने को तैयार नहीं थे।प्रदर्शनकारियों ने जब पुलिस की गाड़ी को घेर लिया तब पुलिस ने लाठीचार्ज किया और सभी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसके बाद भीड़ वहां से तितर-बितर हुई। दरोगा सुरेश राम ने कहा कि हमने हल्का का प्रयोग किया तभी सब वहां से भागे। भीड़ का नेतृत्व अरूण कुमार कर रहे थे।

Related posts

“बे वजह घर से निकलने की जरूरत क्या है”

admin

मोहनिया में चलती कार में नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप

ETV NEWS 24

वॉलीबॉल टूर्नामेंट में केसपा की टीम ने घरेया की टीम को दो-एक के सेट से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया

admin

Leave a Comment