ETV News 24
Other

जरुरतमंदों के मदद के लिए हरसंभव प्रयास जारी रहेगा: पुनम देवी

माँ कान्ति सेवा संस्थान के द्वारा पंचायत में गरीबों के लिए विपत्ति में खड़ा रहेगा: पप्पू यादव

मुखिया द्वारा सराहनीय कार्य का ग्रामीणों ने किया स्वागत

डेहरी ओन सोन रोहतास

करोना संक्रमण के महामारी से जहां विश्व इस विकट परिस्थिति से गुजर रहा है।

पूरे देश में लाकडाउन है,लोग अपने घर से बाहर नहीं निकल पा रहें हैं ।इस विकट स्थिति को देखते हुए, चकन्हा पंचायत के मुखिया पुनम देवी तथा माँ कान्ति सेवा संस्थान के निदेशक स्वच्छ मुखिया प्रतिनिधि पप्पू यादव ने अपने पंचायत प्रतिनिधियों के साथ पंचायत सहित डेहरी प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों के बीच पहुंच कर आवश्यक राहत सामग्री वितरण कर रहीं हैं।

मुखिया पुनम देवी ने कहा कि हम लोग पंचायत के मुखिया है हम लोग को दायित्व बनता है गरीब असहाय लोगों को मदद करना। मैं अपने पति पप्पू यादव से प्रेरणा लेकर एक भारतीय नारी होने के नाते हमारा कर्तव्य और दायित्व बनता है कि हम जरूरतमंदों को इस विकट परिस्थिति में जितना हो सके सहायता करें, ताकि गरीब,असहाय लोगों को मदद मिल सके । वही माँ कान्ति सेवा संस्थान के निदेशक पप्पू यादव ने कहा कि मेरा संस्थान पंचायत में गरीबों के लिए विपत्ति में खड़ा है गरीब अल्पसंख्यक मजदूर महादलित लोगों के साथ ही हमलोगों ने जब से लॉकडाउन हुआ है तब से ही पंचायत में प्रचार प्रसार तथा जेम्स सिकरिया जांच शिविर का आयोजन तथा गरीबों के बीच खाद्य सामग्री मास्क वितरण की शुरुआत कर दिया है जब तक लाकडाउन रहेगा ,तब तक हम सभी साथी उन सभी जरूरतमंदों तक राहत सामग्री पहुंचाने का काम करेंगे।

डेहरी प्रखंड के चकन्हा पंचायत सहित अन्य क्षेत्रों के ग्रामीण लोगों ने मुखिया पुनम देवी तथा इनके पति पप्पू यादव के द्वारा इस सराहनीय पहल का स्वागत किया साथ ही राहत सामग्री पाकर गांव के लोगों ने मुखिया पुनम देवी को आशीर्वाद दिया एवं उनके प्रति आभार प्रकट किया। मौके पर

विश्वनाथ सिंह पूर्व सरपंच सुरेन्द्र सिंह सत्येंद्र कुमार विजेंद्र कुमार उपेंद्र कुमार योगेंद्र कुमार बिंदेश्वरी से रमाकांत दुबे उपस्थित थे।

Related posts

किसान कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बने -मनीष चौबे

admin

पूर्णिया में कोरोना की दस्तक

admin

बिहार के मछुआरों भाई को मछली का बीज मिले आधे दामों पर: मत्स्य जीवी मंत्री रूपा सहनी

admin

Leave a Comment