ETV News 24
Other

प्रधानमंत्री के आह्वान को माले नेता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने अनोखे अंदाज में पूरा किया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

कोरोना से बचाव को लेकर सरकार द्वारा घोषित लाकडाउन के दौरान गत रात्री 9 बजे से दीया, मोमबत्ती, लालटेन जलाने के आह्वान को भाकपा माले जिला कमिटी सदस्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने अनोखे अंदाज में मनाया.
इस दौरान माले नेता ने स्वलिखित पोस्टर पर कोरोना भगाने से संबंधित नारे मसलन ” चिराग तले अँधेरा है- यहाँ मातम का डेरा है”, “रोको कोरोना महामारी- करो ईलाज की तैयारी”, ” हमें चाहिए भोजन, राशन- नहीं चाहिए थोथा भाषण”, “तर्क विज्ञान की रोशनी जलाओ- अंधविश्वास का अंधेरा भगाओ”, ” बाहर फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए बेहतर भोजन और आश्रम व्यवस्था करो” आदि लिखकर अपने घर के बाहरी मुख्य दरबाजे पर खड़े हो गये. इस दौरान जरूरी कार्य से आने- जाने वाले मुहल्लावासियों एवं राहगीरों का ध्यान बरबस आकर्षक पोस्टर पर पड़ता रहा.
पूछे जाने पर माले नेता सुरेन्द्र ने बताया कि कोरोना महामारी से बहुतेरे लोगों की असमय मृत्यु हो गई है. हजारों लोग कोरोना से पीड़ित हैं. लोगों के समक्ष ईलाज, भोजन,आश्रय की समस्या है. ऐसी स्थिति में सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर सरकार एवं प्रशासन का हर आदेश का पालन करते हुए वे जनता की समस्याओं को सरकार एवं प्रशासन के सामने लाने का कार्य किये हैं ताकि इन समस्याओं का समाधान जनहित में किया जा सके।

Related posts

देसी कट्टा के साथ एक गिरफ्तार

ETV NEWS 24

समस्तीपुर: नागरिकता छीनने वाली कानून को बर्दास्त नहीं करेगी जनता- गंगा प्रसाद गंगेश

admin

जहानाबाद जिला भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यसमिति सदस्यों की नई सूची जारी की गई

admin

Leave a Comment