ETV News 24
Other

संदिग्धो की सूचना दी तो मिली जान से मारने की धमकी

शिवसागर/रोहतास

कोनार पंचायत के कैथी गांव के अपराधी कल्लू खान ने जेल से मोबाइल सख्या 9117462113 से सरपंच के पति राजेश कुमार श्रीवास्तव को जान से मारने की धमकी दी है। सरपंच के पति ने बताया कि कोरोना को ले बाहरी लोगों की जानकारी प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग को देने को ले धमकी दी गई हे। धमकी को लेकर सरपंच के पति ने लॉकडाउन को देखते हुए थानाध्यक्ष, मुखिया, डीएम, एसपी, डीएसपी को आवेदन वाट्सएप पर किया है।

आवेदन में कहा कि तीन अप्रैल को मुखिया इंद्रावती देवी के साथ सरपंच व पंचों ने गांव में बाहर से आए लोगों को कोरेंटाइन केंद्रों में रखने के लिए सूची तैयार करने की रणनीति बनी थी। इसी बीच चार अप्रैल को सुबह साढ़े नौ बजे जेल से फोन पर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा गया कि किसी की सूची नहीं बनानी है। विदित हो कि कल्लू खान जिले का मोस्टवांटेड अपराधी रहा है। हत्या व लूटपाट के मामले में जेल में बंद है। हैरत की बात है कि जेल में बंद होने के बाद भी मोबाइल से धमकी देना जेल प्रशासन की सुरक्षा पर सवाल खड़े करता है। जेल में कैदियों को मोबाइल उपलब्ध होना प्रशासन के लिए भी प्रश्नचिह्न है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सत्येंद्र नारायण सत्यार्थी ने बताया कि सरपंच के पति का आवेदन प्राप्त हुआ है। वरीय अधिकारियों को सूचित किया गया है। निर्देश पर कानून संगत कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

अब भी नही चेते तो शहर में कहर बरपाएगा कोरोना

admin

समस्तीपुर जिले में लॉकडाउन के बीच नाबालिग से गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

admin

हथियार की तस्करी करने वाले अंतर जिला गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

admin

Leave a Comment