ETV News 24
Other

परदेश में फंसे लोगों की ली जा रही है सुध

बक्सर कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन न केवल जरूरी कदम था बल्कि यह उन लोगों…

बक्सर कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन न केवल जरूरी कदम था, बल्कि यह उन लोगों के लिए भी बड़ी मुसीबत था जो परदेश में फंस गए। अचानक काम बंद होने और परदेश में राहत मदद नहीं मिलने से बड़ी संख्या में लोग सैकड़ों मीलों की दूरी तय कर अपने गांव पहुंचे। वहीं, बड़ी संख्या में ऐसे लोग भी थे, जिन्होंने लॉकडाउन के सरकारी दिशानिर्देशों का पालन किया आर जहां थे वहीं रुक गए। अब उनकी गुहार सरकार तक पहुंच रही है और उन्हें वहीं मदद दिलवाई जा रही है।

तमिलनाडु के कोयंबटूर में फंसे चौसा के रितेश शर्मा और सासाराम के पंकज ने वीडियो मैसेज पोस्ट कर बताया कि वहां उनके जैसे सैकड़ों कामगार फंस गए और उनके पास खाने-पीने को कुछ भी नहीं है। स्थानीय प्रशासन केवल उन्हीं लोगों को राहत सामग्री दे रहा है, जिनके पास वहां का राशन कार्ड व अन्य कागजात हैं। फंसे लोगों ने किसी संपर्क सूत्र के माध्यम से यह वीडियो भाजपा के राज्य कार्यकारिणी सदस्य परशुराम चतुर्वेदी को भेजा, जिसके बाद भाजपा नेता ने फंसे लोगो।

Related posts

समाजसेवी ने पृथ्वी दिवस पर किया कोरोना मुक्ति हवन

admin

एसएसबी ने चलाया स्वछता पखवारा अभियान

ETV NEWS 24

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत चकमेहसी थाना क्षेत्र के ग्यारह पंचायत तो मैं जन वितरण दुकानों द्वारा लाभुकों को अप्रैल माह का नियमित बहू मुफ्त राशन का वितरण शुरू किया गया

admin

Leave a Comment