ETV News 24
Other

#बिहार_में_भी_हड़कंप

दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में आयोजित तबलीगी जमात की मजलिस में शामिल लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बिहार में भी हड़कंप मच गया है। निजामुद्दीन से निकलकर बिहार में 86 मौलवी आये थे। इनमे ज्यादातर विदेशी है। फिलहाल इनमे से 44 की शिनाख्त कर लिया गया है। जिनमे पटना में 19, किशनगंज में 14 और बक्सर में 11 मौलवियों की पहचान की गई है और उनका टेस्ट सैंपल लिया गया है।
पटना जिला प्रशासन ने फुलवारी स्थित संगी मस्जिद में किर्गिस्तान से आए 7 मौलवी और समनपुरा के एक घर में कोरेंटाइन कर रखे गए 8 मौलवियों और उनके दो गाइड का टेस्ट सैंपल लिया है। पटना सिविल सर्जन की तरफ से बनाई गई मेडिकल टीम ने इन सभी लोगों का सैंपल लिया। फुलवारीशरीफ स्थित संगी मस्जिद में 8 मार्च को पटना आए जमात के लोग ठहरे हुए हैं जबकि समनपुरा में कुर्जी की मस्जिद से निकाले गए लोगों को को कोरेंटाइन कर रखा गया था। इसके अलावे बक्सर में तबलीगी जमात से जुड़े 11 विदेशी मौलवियों का भी टेस्ट सैंपल लिया गया है। यह सभी लोग डुमराव स्थित नया भोजपुर की एक मस्जिद में रह रहे हैं। इनमें इंडोनेशिया के साथ और मलेशिया के चार लोग शामिल हैं। इनके साथ मुंबई के दो गाइड भी मौजूद है। इन सभी को डुमराव में ही कोरेंटाइन कर दिया गया है।

Related posts

मुख्यमंत्री ने अपने आवास में झंडोत्तोलन किया, बच्चों को मिठाई खिलाई

admin

किसान सलाहकार भी करते हैं नल जल योजना के कार्य

ETV NEWS 24

मुख्यमंत्री ने पवित्र रमजान महीने के प्रारंभ होने पर राज्यवासियों विशेषकर मुस्लिम भाई-बहनों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दीं

admin

Leave a Comment