ETV News 24
Other

ऑटो से बिहार के लिए निकला परिवार सड़क हादसे का शिकार, एक की मौत

लॉकडाउन की स्थिति के कारण दिल्ली से बिहार आ रहा एक परिवार हादसे का शिकार हुआ है. इस हादसे में जहां घर के मुखिया की मौत हो गई है वहीं परिवार के छह लोग भी गंभीर रूप से जख्मी हैं. हादसे का शिकार हुए सभी लोग ऑटो से घर आ रहे थे. सभी घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गय जहां से उन्हें मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया है।

*ऑटो में सवार थे सात लोग*

घटना नगर थाना के बंजारी चौक के समीप बबलू पेट्रोल पम्प के सामने की है. 70 वर्षीय मृतक का नाम जगदीश सहनी है जो मुजफ्फरपुर का रहने वाला था. बताया जाता है वो दिल्ली मे रहकर ऑटो रिक्शा चलता था. लॉकडाउन के बाद वो दिल्ली में ही था. इसी दौरान उसे सूचना मिली की मुज़फ्फरपुर स्थित उसके पैत्रिक गाँव में किसी बच्चे की तबियत ख़राब हो गई है. इसी सूचना के बाद जगदीश सहनी दो दिनों पहले अपने ऑटो से ही अपने परिवार के सभी 6 सदस्यों को लेकर बिहार आ रहे थे. उनके ऑटो में पत्नी , बहन और बच्चे शामिल थे.

*नीलगाय को बचाने में हुआ हादसा*

मृतक के परिजन शंकर महतो ने बताया कि जगदीश अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ मुजफ्फरपुर वापस ऑटो से ही लौट रहे थे. वो मंगलवार को जैसे तड़के गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ के पास बबलू पेट्रोलियम के समीप पहुचे तभी एक नीलगाय सामने से आ गयी. इसी नीलगाय को बचाने के दौरान ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. जिसमें ऑटो पर सवार सभी 07 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि इलाज के दौरान जगदीश सहनी की मौत हो गयी।

Related posts

तारेगना नदवां स्टेशनों के बीच टूटा था ट्रैक लाल गमछा दिखा दो युवकों ने रुकवा ट्रेन

admin

हार्वेस्टर व दो ट्रैक्टरों के बैट्री की चोरी

admin

सरकार की कथनी और करनी में सामंजस्य नहीं-डॉ सरोज कुमार गुप्ता

admin

Leave a Comment