ETV News 24
Other

स्वास्थ्य मंत्री ने दिया बिहार में कोरोना का पूरा आंकड़ा, बोले- सबको मास्क पहनने की जरूरत नहीं, यहां देखिये आंकड़े

पटना से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

पटना: कोरोना से अब तक देश में कुल 10 लोगों की मौत हो चुकी है. बिहार में भी कोरोना के मरीज सामने आने लगे हैं. बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने सूबे में कोरोना के मरीजों के बाते में स्थिति को स्पष्ट करते हुए आंकड़ा पेश किया. हेल्थ मिनिस्टर ने इसके साथ ही लोगों से घरों में रहकर लॉक डाउन में सहयोग करने की अपील बह की.

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की ओर से जो सहायता पैकेज की घोषणा की गई है, उसे जनता तक जल्द ही पहुंचाया जायेगा. उन्होंने कोरोना के संदिग्ध मरीजों के जांच सैंपल को लेकर बताया कि अभी तक कुल 191 सैंपल प्राप्त हुए हैं. जिसमें से कुल 175 रिपोर्ट निगेटिव आये हैं. 3 लोगों का पॉजिटिव रिपोर्ट आया है, जबकि 13 लोगों का अभी प्रोसेस में है. उसकी जांच के परिणाम का इंतजार है.

बिहार में कोरोना से मौत – 1
बिहार में कोरोना के मरीज – 3
बिहार में पेंडिंग रिपोर्ट की संख्या – 13

स्वस्थ्य मंत्री ने कहा कि बिहार के सभी लोगों से निवेदन है कि लोग लॉक डाउन का पालन करें. उन्होंने कहा कि आप मास्क तभी पहने जब आप कोरोना से प्रभावित हों या मरीजों की देखभाल करनी हो. उन्होंने कहा कि सभी जिलों के लिए एक-एक लैंड लाइन नंबर जारी किया गया है. सभी जिलों के लोगों से कहना है कि आपको कोरोना से जुड़े कोई भी सवाल पूछनी हो तो उस नंबर पर कॉल कर जानकारी लें।

Related posts

मध्य प्रदेश में भाजपा की उठापटक बेकार, चलती रहेगी कमलनाथ सरकार:- बाबा-भागलपुर

admin

असंवेदनशील है बिहार सरकार के प्रशासनिक अधिकारियों :- प्रो अशोक कुमार गुप्ता

ETV NEWS 24

लाठी-डंडे से पीट युवक को किया जख्मी

admin

Leave a Comment