ETV News 24
Other

अंबेडकरनगर जलालपुर मे देखने को मिला क्षुद्र ग्रह जिसका नाम ( बेननू )

उत्तर प्रदेश अंबेडकरनगर

यूपी हेड – ( etv न्यूज 24 ) वागीश कुमार

अंबेडकरनगर – जलालपुर तहसील क्षेत्र में गुरुवार को दोपहर लगभग 11: 35 पर जोर दार जबरदस्त धमाका हुआ। धमाका इतनी तेज हुआ कि दुकान, मकान में लगे शीशे चटक गए। धमाके से किसी अनहोनी घटना की आशंका से लोग सहम गए। प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस ने पूरे क्षेत्र की पड़ताल की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है। जलालपुर व आसपास के क्षेत्रों में एक भयानक धमाका सुनाई दिया। धमाका के दौरान ही पूरी जमीन हिलने लगी दुकान,घर व कार्यालयों में लगे शीशे चटक गए खिड़की, दरवाजे हिलने लगे। यही नही तेज रफ्तार से जा रहे बाइक सवार सड़क पर गिर गए। लोग घरों से बाहर निकल आए। किसी अनजानी अनहोनी से लोग परेशान नजर आने लगे धमाका की गूंज जलालपुर तहसील के आसपास मालीपुर,नेवादा, बन्दीपुर समेत पूरे क्षेत्र में सुनाई दिया। लोग फोन व्हाट्सएप से जानने को उत्सुक है कि यह धमाका कहां और कैसे हुआ।
किसी स्थान पर धमाका की जानकारी नही मिली।लोग अब इसे आकाशीय धमाका मान रहे है और एक दूसरे से पूछ रहे है। पूरे जिले में धमाका कौतूहल का विषय बना हुआ है। जलालपुर एसडीएम महेंद्र पाल सिंह, पुलिस फोर्स के साथ जलालपुर तहसील क्षेत्र के विभिन्न कस्बों और गांवों और इलाके के अस्पतालों का भ्रमण कर जायजा लिया। कहीं कुछ भी नहीं पता नहीं चला। एसडीएम ने बताया कि जलालपुर और भियांव के सभी अस्पतालों का जायजा लिया गया है। लोगों से जानकारी भी ली गई लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। उन्होंने कहा कि संभवत धमाका आसमानी था।

Related posts

पटना : राजधानी पटना में एक बार फिर से अपराधियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. पटना में सांतवी क्लास में पढ़ने वाली स्टूडेंट के साथ चार लड़कों ने गैंगरेप किया है

admin

मोइनुल हक ट्रॉफी के लिए पश्चिमी चंपारण जिला फुटबॉल टीम का चयन

ETV NEWS 24

दोपहिया वाहन चालको से 3500 रुपए जुर्माना वसूल

admin

Leave a Comment