ETV News 24
Other

बक्सर में प्रिंसिपल को हुआ छात्रा से प्यार, ट्यूशन पढ़ने आई तो लेकर भाग गएल

बक्सर से नीरज कि रिपोर्ट

बक्सर: प्रेम प्रसंग से जुड़ी हुई एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसने गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. मामला बक्सर जिले का है. जहां एक छात्रा को अपने ही टीचर से मोहब्बत हो गई. गुरु जी भी शिष्य के प्रेम जाल में पूरी तरह फंस गए. अपनी ही छात्रा से विवाह करने के लिए उसे लेकर मास्टर साहब फरार हो गए हैं. पुलिस अब दोनों की तलाश में जुटी हुई है।

मामला बक्सर जिले के सिकरौल थाना इलाके की है. जहां शादी का लालच देकर एक शिक्षक अपनी ही छात्रा को लेकर फरार हो गए. सिकरौल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस गुरुजी को गिरफ्तार करने के लिये छापेमारी भी शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार उत्क्रमित हाइस्कूल भदार में प्रवीण कुमार प्रधानाध्यापक के पद पर पोस्टेड हैं।

आरोपी प्रधानाध्यापक स्कूल के बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाते थे. ट्यूशन पढ़ने के लिए आसपास के छात्र-छात्रा पहुंचते थे. इसी बीच प्रिंसिपल साहब अपनी छात्रा को ही प्रेमजाल में फंसा लिये और उसे लेकर फरार हो गये. काफी खोजबीन के बाद छात्रा का सुराग नहीं मिलने पर परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है, कि लड़की अभी नाबालिग है।.

गुरुजी यूपी के गाजीपुर जिले के रहने वाले हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सिकरौल थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. गुरुजी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है. बहुत जल्द छात्रा को बरामद कर लिया जायेगा।

Related posts

पांच दिवसीय निष्ठा प्रशिक्षण शिक्षकों के शुरू

ETV NEWS 24

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनी

admin

कैसे बढ़ाएं अपनी प्रतिरोधक क्षमता करोना के विरुद्ध—– डॉक्टर जियाउल हक

admin

Leave a Comment