ETV News 24
Other

आसमानी बिजली से तीन की मौत

सासाराम के मुफस्सिल थाना कि खनन क्षेत्र में आसमान से ऐसी आफत की बारिश बारिश ही जिसमें तीन लोगों को हमेशा हमेशा के लिए मौत की आगोश में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक सासाराम मुफस्सिल थाना के खनन क्षेत्र गिजवाही गांव में पहले सुबह गरज के साथ मूसलाधार बारिश हो रही थी। इसी दौरान गांव के ही रहने वाले तीन किसान खेत से काम करके वापस अपने घर लौट रहे थे। लौटने के क्रम में ही गिजवाही गांव के रहने वाले किसान राजाराम नागा रजवार के अलावा एक अन्य व्यक्ति के ऊपर आसमान से ठनका का गिर गया। जिसके बाद तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना आग की तरह फैल गई। वहीं घटनास्थल पर सूचना पाकर आसपास गांव के हजारों की संख्या में ग्रमीण पहुचं गए। आपको बता दें कि सासाराम में आज अहले सुबह से ही लगातार गरज के साथ बारिश हो रही थी तभी बारिश के दौरान ही आसमान से ऐसा मौत का ठनका गिरा जिसमें 3 लोगों को हमेशा हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। राजाराम अपने पीछे 3 बच्चे और दो बेटी सहित अपने पत्नी को हमेशा के लिए छोड़ कर इस दुनिया से चले गए हैं। वहीं तीनों किसानों की माली हालात बिल्कुल खराब थी। वहीं मृतक के पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल मुफस्सिल थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है।

वही गांव की एक ग्रामीण ने बताया कि पहले सुबह प्रतिदिन की तरह रोज अपने खेतों को घूम कर वापस अपने घर लौट रहे थे। तभी तेज बारिश होने लगी और बारिश के साथ ही आसमान से इन तीनों को ऊपर ही ठनका गिर गया। जिससे इनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं ग्रामीण ने बताया कि तीनों बेहद गरीब परिवार से आते हैं। जिनके पास अब परिवार चलाना मुश्किल हो जाएगा।

बरहाल इस घटना की सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई जाहिर है बिन मौसम बरसात में 3 लोगों को मौत की नींद हमेशा के लिए सुला दिया मृतक के परिवार वालों पर आसमान से गिरी बिजली कहर बनकर टूट पड़ी है।

Related posts

लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला अध्यक्ष मोहम्मद इमाम गजाली के समर्थकों ने क्षेत्रीय सांसद चिराग पासवान को फूल मालाओं से पहनाकर स्वागत किया

admin

देश मे लॉक डाउन के बाद समस्तीपुर शहर में कालाबाज़ारी की शिकायत पर श्री सोमनाथ सिंह, जिला आपूर्ति पदाधिकारी ने दुकानों का जांच किया

admin

थाना का घेराव कर रहे लोगों पर हुआ लाठीचार्ज

admin

Leave a Comment