ETV News 24
Other

मसौढी अनुमंडलीय अस्‍पताल व पीएचसी, मसौढी में रोज आते हैं पांच सौ मरीज

मसौढ़ी/बिहार

मसौढ़ी से नीरज कुमार की रिपोर्ट

मसौढी अनुमंडलीय अस्‍पताल व मसौढी पीएचसी में रोज चार सौ से पांच सौ मरीज अपना उपचार कराने आते हैं। मंगलवार को मरीज आएं तो जरूर,लेकिन हडताल के कारण अस्‍पताल के मुख्‍य गेट पर ताला जडा था और उन्‍हें बैरंग लौट जाना पडा।इस कारण आज अस्‍पताल में सन्नाटा पसरा रहा।

उपचार के अभाव में आधे घंटे तक तडपता रहा घायल

मंगलवार को अनुमंडलीय अस्‍पताल के बाहर सडक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल थाना के महाराजचक ग्रामवासी अशोक कुमार उपचार के अभाव में करीब आधे घंटे तक दर्द से कराहता रहा। बाद में अस्‍पताल के एक चिकित्‍सक की पहल पर उसे अस्‍पताल के अंदर लाया गया और उपचार किया गया। बताया जाता है कि नदौल बाजार में एक ट्रक का एक चक्‍का उसकी जांच पर चढ गया था और वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

निजी नर्सिंग होम भी रहें बंद

अनुमंडलीय अस्‍पताल के उपाधीक्षक के साथ बीते सोमवार को घटी घटना के विरोध में मसौढी के करीब दो दर्जन निजी नर्सिंग होम भी मंगलवार को बंद रहें।

आज प्रशिक्षित ग्रामीण चिकित्‍सक संघ निकालेगा विरोध मार्च

बीते सोमवार को घटी घटना को लेकर प्रशिक्षित ग्रामीण चिकित्‍सक संघ के अध्‍यक्ष मधुसूदन प्रसाद की अध्‍यक्षता में मंगलवार को संघ की एक बैठक हुई। इस मौके पर संघ के सदस्‍यों ने अनुमंडलीय अस्‍पताल के उपाधीक्षक के साथ घटी घटना की तीव्र निंदा की और आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। उन्‍होंने इस घटना के खिलाफ बुधवार को कर्पूरी चौक से अनुमंडल चौराहा तक विरोध मार्च निकालने का फैसला किया। मौके पर संघ के महेश पंडित , छोटे प्रसाद, डा0 रामजयपाल, दिलीप कुमार, सूर्यदेव पंडित, अशोक कुमार समेत अन्य ग्रामीण चिकित्‍सक मौजूद थे।

Related posts

सदर अस्पताल में होगा अल्ट्रासाउंड

admin

शॉट फुट स्टेट लेवल को लेकर जमकर की जा रही है तैयारी

admin

“मधुबनी के जयनगर में कमला नदी में आयी बाढ़ के कारण नदी किनारे खेतों में लगे फसल हुआ बर्बाद@Etv News24”

admin

Leave a Comment