ETV News 24
Other

महिला के साथ मारपीट कर 20 हजार रुपया छीना नरकटियागंज

महिला के साथ मारपीट कर 20 हजार रुपया छीना
नरकटियागंज

शिकारपुर थाना के नौतनवा गांव में एक महिला के साथ मारपीट कर 20 हजार रुपया छीन लिया गया है। इस संबंध में नौतनवा गांव निवासी हुसैनआरा खातुन ने शिकारपुर थाना में एक एफआईआर दर्ज कराई है।जिसमें अपने पट्टीदार शेख अताउल्लाह, शेख करमुल्लाह, शेख बैतुल्लाह समेत 9 लोगों को आरोपित किया है। एफआईआर में महिला ने बताया है कि वह अपने घर पर थी।उसी दौरान सभी आरोपित घर में घुसकर मारपीट करते हुए चाकू चलाने लगे तथा 20 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। शिकारपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष उपेन्द्र कुमार ने बताया एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला के साथ मारपीट कर आरोपियों ने केस उठाने का दिया धमकी

नरकटियागंज

नगर के वार्ड संख्या 19 में कुछ आरोपियों ने एक महिला के साथ मारपीट किया है।इस घटना में महिला की पैर की हड्डी क्रेक हो गई है। इस संबंध में हरदीया वार्ड संख्या 19 निवासी सरवरी बेगम ने शिकारपुर थाना में एक एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें मुहल्ले के मंसुर आलम, मोजम्मिल खान समेत चार पांच अज्ञात लोगों को आरोपित किया है। महिला ने आरोप लगाया है कि विगत चार माह से उसके दामाद के मोबाइल पर फोन करके उक्त आरोपित धमकी दे रहें थे। आरोपियों ने फोन पर धमकी दिया था कि 30 लाख रुपए दो अन्यथा घर छोड़कर चले जाओ, नही तो परिवार समेत जान से मार देंगे। इस धमकी के बाद उक्त महिला ने अक्टूबर माह में एक आवेदन शिकारपुर थाना में दिया था। इधर कुछ दिनों से सभी आरोपित महिला को केस उठाने की धमकी दे रहें थे। जब महिला ने केस उठाने से मना कर दिया तो सभी आरोपी उसके घर में घुसकर मारपीट कर उसको घायल कर दिए है। शिकारपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष उपेन्द्र कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

महिला ने अपने पति पर चोरी करने का लगाया आरोप, एफआईआर दर्ज

नरकटियागंज

शिकारपुर थाना के शेरवा डकहवा गांव निवासी एक महिला ने अपने पति पर चोरी का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई है। दर्ज एफआईआर में संजय पासवान की पत्नी अंजना कुमारी ने बताया है कि शादी के बाद वह नरकटियागंज के शिवगंज मुहल्ला में किराए के मकान में रहती थी।इधर कुछ दिनों से उसके पति दहेज में दो लाख रुपए की मांग करते हुए उसके साथ मारपीट कर रहा था।जिसके वजह से वह घर में ताला बंद करके कहीं चली गई थी। इसी दौरान उसका पति उसके किराए का मकान का ताला तोड़कर उसका स्कूटी तथा उसके गहने चोरी करके फरार हो गया। मांगने पर तालाक देने की धमकी दे रहा है। शिकारपुर प्रभारी थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

कोरोना वायरस महामारी ( कोविड 19) को मद्देनजर रखते हुए पूर्व लोकसभा प्रत्याशी शकील अहमद द्वारा रोजादारो को भी पहुँचाया गया सेहरी

admin

शिवसागर मे सीएए के खिलाफ राजद ने मोदी का किया पुतला दहन

admin

माउंट लिटेरा ज़ी स्कूल, दानापुर की छात्रा ने बढ़ाया बिहार का मान

admin

Leave a Comment