ETV News 24
Other

बिहार के गोपालगंज में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से उसके घर मिलने आना महंगा पड़ गया

नीरज कुमार बिहार हेड

गोपालगंज के लड़की परिजनों द्वारा प्रेमी युवक को नंगा कर पूरे गांव में घुमा कर पिटाई की गयी।. पिटाई किये जाने से युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.। घायल युवक को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के आइसीयू में भर्ती कराया गया है. घटना कटेया थाने के मेला धरहरा गांव की है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोपालगंज जिले के कटेया थाने के वार्ड पांच निवासी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता का पुत्र संजीव कुमार गुप्ता का इसी थाने के मेला धरहरा गांव की एक लड़की के साथ पिछले एक सालों से प्रेम संबंध चल रहा था. संजीव सोमवार की रात चोरी-छिपे अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था. इस दौरान लड़की के परिजनों ने उसे देख लिया. इसके बाद प्रेमी की घर में ही जमकर पिटाई कर दी. बाद में युवक को नंगा कर पूरे गांव में घुमाकर पिटाई की गयी. घटना के बाद से लड़की के परिजन फरार हैं।
युवक की पिटाई का आरोपितों ने वीडियो भी बनाया है. अब यह वीडियो आसपास के इलाके में वायरल हो रहा है। हालांकि, मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है।. लेकिन, मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी मनोज कुमार तिवारी ने वीडियो की जांच के आदेश दिये हैं. वहीं, घटना के संबंध में कटेया के थानाध्यक्ष अश्विनी तिवारी का कहना है कि वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है. लेकिन, मामले में युवक के परिजनों की ओर से लिखित शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

Related posts

कोंग्रेस युवा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का किया पुतला दहन

admin

सुशासन बाबू के राज में विद्यालयों की पोल खुलती नजर आ रही है

ETV NEWS 24

दिव्यांगों के लिए लगाया गया बहुआरा में जाँच शिविर

admin

Leave a Comment